नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा: सेक्टर 82 में डीसीपी रामबदन सिंह के साथ आर डब्ल्यू ए की बैठक, पुलिस गस्त बढ़ाने की मांग

1 min read

नोएडा, 15 जनवरी।

गुड इवनिंग प्रोग्राम के तहत फोनरवा ,सेक्टर 82 की सभी आरडब्लयूए के पदाधिकारियों, सेक्टर के निवासियों
एवं डीसीपी सेंट्रल जोन श्री राम बदन सिंह,सहायक पुलिस आयुक्त अमित प्रताप सिंह,एसएचओ, चोकी इंचार्ज के साथ स्वर्णिम विहार डुप्लेक्स में सेक्टर 82 में सुरक्षा व्यवस्था पर मीटिंग हुई ।
आर डब्लूए के पदाधिकारियो ने बताया कि सेक्टर में पुलिस पेट्रोलिंग नहीं हो रही है अतः सेक्टर की सभी अपार्टमेंट और पार्कों में एक अंतराल के बाद पेट्रोलिंग कराई जाये।
सेक्टर में शुक्रवार और सोमवार को लगने वाले साप्ताहिक बाजार को दूसरी साइड में लगाया जाए और विक्रेताओं का पुलिस वेरिफिकेशन भी पुलिस द्वारा कराई जाये। सेक्टरवासियों के साथ पुलिस विभाग के अधिकारियों की एक महीने में एक मीटिंग होनी जरुरी है, जिससे की सुरक्षा व्यवस्था में तालमेल बना रहे। श्री राम बदन सिंह ने सभी की समस्याओं को गंभीरता से सुना व कुछ समस्याओं के समाधान के लिए तुरंत एसएचओ को आवश्यक निर्देश दिए और निवासियों को आश्वासन दिया कि उनके द्वारा बताई गई सभी समस्याओं का जल्दी से जल्दी समाधान किया जाएगा ।इस मीटिंग में फोनरवा अध्यक्ष योगेन्द्र शर्मा, महासचिव श्री के के जैन,अशोक त्यागी,श्रीमती उर्मिला देवीशर्मा,काशी नाथ,सुखबीर सिंह,सुरेंद्र सिंह जी श्री एनके सोलंकी जी श्री सुशील शर्मा जी श्री रमेश यादव,प्रदीप शर्मा जी,टी सी गोड़ ,भूषन शर्मा व बड़ी संख्या में सेक्टर के निवासी उपस्थित रहे ।

 1,957 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.