नोएडा खबर

खबर सच के साथ

गणतंत्र दिवस की रिहर्सल और परेड के दौरान दिल्ली में भारी वाहनों पर पाबंदी, जारी हुई एडवाइजरी

1 min read

गौतमबुद्धनगर, 20 जनवरी।

गणतंत्र दिवस के अवसर पर से फुल ड्रेस परेड रिहर्सल और 26 जनवरी को परेड की वजह से रविवार की रात्रि से सोमवार को परेड की समाप्ति तक और 25 जनवरी की रात्रि से 26 जनवरी को परेड समाप्ति तक दिल्ली में भारी वाहनों की आवाजाही बन्द रहेगी। इस सम्बंध में नोएडा पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है।

पुलिस मीडिया सेल के अनुसार दिल्ली में गणतंत्र दिवस फुल ड्रेस परेड रिहर्सल तथा गणतंत्र दिवस परेड के अवसर पर 22 जनवरी 2023 की रात्रि 22:00 बजे से  23 जनवरी 2023 में कार्यक्रम समाप्ति तक तथा 25 जनवरी 2023 की रात्रि 22:00 बजे से 26 जनवरी 2023 में कार्यक्रम समाप्ति तक कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर से दिल्ली राज्य में प्रवेश कर अन्यत्र जाने वाले मालवाहक (भारी,मध्यम व हल्के) वाहनों का सुरक्षा के दृष्टिकोण से, दिल्ली राज्य में प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। यह वाहन निम्नाकिंत मार्गों का प्रयोग कर अपने गंतव्य की ओर जा सकेंगे।

1. चिल्ला रेड लाइट (बॉर्डर) से दिल्ली राज्य प्रवेश कर अन्यत्र जाने वाले वाहन चिल्ला रेड लाइट से यू-टर्न लेकर नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेंगे।

2.डीएनडी (बॉर्डर) से दिल्ली राज्य में प्रवेश कर अन्यत्र जाने वाले वाहन डीएनडी टोल प्लाजा से यू-टर्न लेकर नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेंगे।

3.कालिंदी कुंज यमुना (बॉर्डर) से दिल्ली राज्य में प्रवेश कर अन्यत्र जाने वाले वाहन यमुना नदी से पहले अंडरपास तिराहा से डायवर्ट किए जाएंगे, जो नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेंगे।

यातायात असुविधा उत्पन्न होने पर यातायात हेल्पलाइन नंबर 9971009001 पर संपर्क कर सकते है। कृपया असुविधा से बचने हेतु वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें।

 4,596 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.