नोएडा खबर

खबर सच के साथ

गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने अपने पी आर ओ के इलाज में पेश की मानवीयता की मिसाल

1 min read

गौतमबुद्ध नगर, 14 मार्च। गौतम बुध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने मानवीयता दिखाते हुए अपने पी आर ओ निरीक्षक राधारमण के  इलाज की न केवल तुरंत निजी अस्पताल में इलाज की व्यवस्था कराई है बल्कि उनकी सहायता के लिए ₹100000 प्रदान किए हैं। उनके इस कदम की पुलिस कर्मियों के साथ ही जनता ने भी सराहना की है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के पीआरओ निरीक्षक श्री राधारमण पिछले कई दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे जो कि क्रोनिक/लिवर फेलियर डिजिज से ग्रस्त थे एवं उनके स्टूल से लगातार ब्लड आ रहा था जिस कारण हीमोग्लोबिन की काफी कमी हो गयी थी वह अपना इलाज स्थानीय अस्पताल में करा रहे थे। पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के संज्ञान में आने पर तत्काल पीआरओ श्री राधारमण को जेपी अस्पताल के आइसीयू में भर्ती कराते हुये पुलिस कमिश्नर द्वारा व्यक्तिगत रूप से उनके इलाज हेतु 01 लाख रूपये की आर्थिक सहायता उनके परिजनों को प्रदान की गयी तथा ब्लड की कमी की पूर्ती हेतु आवश्यक ग्रुप का ब्लड प्रदान करने हेतु उपलब्धता सुनिश्चित करायी गयी एवं निकट भविष्य में पुलिस कमिश्नर द्वारा स्वयं लिवर ट्रांसप्लांट हेतु एम्स में भी कंसल्ट किया गया है।

पीआरओ श्री राधारमण की स्थिति पर लगातार 01 टीम नजर रख रही है जो कि पुलिस कमिश्नर को लगातार उनकी स्थिति से अवगत करा रही है। पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर द्वारा दी गयी सहायता पर परिजनों ने आभार व्यक्त किया गया है। अब उनके स्वास्थ्य काफी सुधार है और अभी ICU से बाहर प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

 1,274 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.