नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा पुलिस के अफसरों ने गुड इवनिंग प्रोग्राम के तहत सेक्टर 52 आर डब्ल्यू ए के साथ बैठकर सुनी समस्याएं

1 min read

नोएडा, 18 मार्च।

गुड इवनिंग प्रोग्राम के तहत  शुक्रवार 17 मार्च 2023 को फोनरवा के पदाधिकारियों एवं एडिशनल पुलिस उपायुक्त श्री शक्ति अवस्थी ,आरडब्लयूए के पदाधिकारियो एवं सेक्टर के निवासियों के साथ कम्युनिटी सेक्टर 52 में मीटिंग हुई ।बैठक में सहायक पुलिस आयुक्त श्री सुशील कुमार एस एच ओ पुलिस स्टेशन सेक्टर 24 श्री अमित कुमार तथा अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।
आर .डब्लू.ए अध्यक्ष श्री अशोक कुमार शर्मा जी ने सैक्टर में बढ़ती अपराधिक की घटनाओं के संदर्भ में चिंता व्यक्त की और बताया कि यह हमारे सैक्टर की सबसे विषम व गंभीर समस्या है अपराधियों पर कानून का लगाम लगना चाहिए ।अन्य पदाधिकारी एवं
सैक्टरवासियों ने भी सैक्टर में पुलिस गश्त बढ़ाना व कानून व्यवस्था व अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए अपने अपने बहुमूल्य सुझाव दिये । मुख्यता सभी लोगों की मांग थी कि सेक्टर 52 की चौकी में चौकी इंचार्ज की पोस्टिंग जल्दी से जल्दी की जाए जिससे की कानून व्यवस्था मैं सुधार
हो।
एडिशनल पुलिस उपायुक्त श्री शक्ति अवस्थी जी ने सभी समस्याओं को गंभीरता से सुना उन्होंने ने थानाध्यक्ष को समस्याओं को हल करने का आदेश दिया और आश्वासित किया कि हम हर सम्भव प्रयास करेंगे और सेक्टर में अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाएंगे ।

इस मौके पर आर .डब्लू.ए. अध्यक्ष श्री अशोक कुमार शर्मा, फोनरवा अध्यक्ष श्री योगेंद्र शर्मा, महासचिव श्री के .के . जैन, आर .डब्लू.ए सेक्टर 52 के पदाधिकारी श्री संदीप अरोड़ा, श्री जितेंद्र जोशी, श्री बंसल जी, श्री मुनेश त्यागी, श्री राजू चौहान, श्रीमती सरोज तुली , श्री अमरीश त्यागी जी, श्रीमती उषा सिंह और भारी संख्या में सेक्टरवासी मौजूद रहे ।

 3,220 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.