नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा: सेक्टर 39 में आरडब्ल्यूए व पुलिस अफसरों की मीटिंग में बढ़ते अपराधों पर चिंता

1 min read

नोएडा, 23 मार्च।

गुड इवनिंग प्रोग्राम के तहत बुधवार की शाम फोनरवा के पदाधिकारियों एवं एडिशनल पुलिस उपायुक्त श्री शक्ति अवस्थी , आर डब्लू ऐ के पदाधिकारियो एवं सेक्टर के निवासियों के साथ आर डब्ल्यू ए के ऑफिस सेक्टर 39 में मीटिंग हुई ।बैठक में सहायक पुलिस आयुक्त श्री रजनीश वर्मा एस एच ओ पुलिस स्टेशन सेक्टर 39 श्री अजय कुमार तथा अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।
आर .डब्ल्यू.ए सचिव श्री टी एस अरोड़ा जी ने सैक्टर में बढ़ती अपराधिक की घटनाओं के संदर्भ में चिंता व्यक्त की और बताया कि यह हमारे सैक्टर की सबसे विषम व गंभीर समस्या है अपराधियों पर कानून का लगाम लगना चाहिए ।अन्य पदाधिकारी एवं सैक्टरवासियों ने भी सैक्टर में पुलिस गश्त बढ़ाना व कानून व्यवस्था व अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए अपने अपने बहुमूल्य सुझाव दिये । मुख्यता सभी लोगों की मांग थी कि सेक्टर 39 में बने रेयान स्कूल की वजह से सेक्टर में हो रही ट्रैफिक समस्या से राहत दिलायी जाय तथा सेक्टर के गेट न 5 एवम् शशि चौक पर हो रहे अतिक्रमण को हटाया जाये । ओला एवम् उबर गाड़ियों की सैक्टर के अंदर पार्किंग बंद करायी जाये।
एडिशनल पुलिस उपायुक्त श्री शक्ति अवस्थी जी ने सभी समस्याओं को गंभीरता से सुना उन्होंने थानाध्यक्ष को समस्याओं को हल करने का आदेश दिया और आश्वासित किया कि हम हर सम्भव प्रयास करेंगे और सेक्टर में अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाएंगे ।
इसके अतिरिक्त सेक्टर 36 के श्री जे पी उप्पल एवम् सेक्टर 40. की श्रीमती शर्मा ने भी अपने सैक्टर की समस्ययाओं से अवगत कराया। श्री शक्ति अवस्थी एवं श्री रजनीश वर्मा ने ऑनलाइन फ़्रॉड से बचने के टिप्स भी दिए ।
इस मौके पर आर .डब्लू.ए. अध्यक्ष श्री अशोक खन्ना फोनरवा अध्यक्ष श्री योगेंद्र शर्मा, महासचिव श्री के .के . जैन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजीव गर्ग,उमाशंकर शर्मा,भूषन शर्मा,आर .डब्लू.ए सेक्टर 39 के पदाधिकारी श्री टी एस अरोड़ा ,पी पी साभरवाल, बृजेश गोयल, संजय गोयल आदि भारी संख्या में
सेक्टरवासी मौजूद रहे ।

 2,530 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.