नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा : पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी पर डीडीआरडब्ल्यूए के पदाधिकारी को धमकी देने का आरोप, मामला गरमाया

1 min read

नोएडा, 17 मई।

सेक्टर 51 आर डब्ल्यू ए के पदाधिकारी व डीडीआरडब्ल्यूए के पदाधिकारी संजीव कुमार ने पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी पर फोन करके धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन से इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने बताया कि मेनका गांधी ने फोन करके कहा है कि मैं आज के बाद कभी सेक्टर 50 नोएडा स्थित मेघदूतम पार्क में ना जाऊं अन्यथा वह मुझ पर मुकदमा दर्ज करवा देगी।

संजीव कुमार ने बताया कि श्रीमती मेनका गांधी द्वारा बड़े ही अमर्यादा पूर्वक तरीके से फोन पर बदतमीजी करते हुए मुझसे बात की। उल्लेखनीय है संजीव कुमार ने सेक्टर 50 स्थित मेघदूतम पार्क में पालतू कुत्तों को बिना किसी मजल के घुमाने पर आपत्ति दर्ज कराई थी। उन्होंने याद दिलाया था कि  नोएडा में कुत्तों की समस्या के समाधान हेतु नोएडा प्राधिकरण द्वारा नियम बना दिए गए हैं जिसमें एक प्रमुख नियम यह है कि सार्वजनिक स्थल पर आप अपने पालतू कुत्ते की रस्सी नहीं छोड़ेंगे और उसके मुंह पर मजल बांधकर रखेंगे, पालतू कुत्ते को घर से बाहर निकलते वक्त आप स्कूप साथ रखेंगे ताकि यदि वह पॉटी करता है तो आप उसे तुरंत साफ करेंगे।

मेघदूतम पार्क सेक्टर 50 में डॉग लवर्स द्वारा एक ग्रुप बनाया गया है जो सुबह 7:00 बजे करीब पार्क पहुंच जाता है उनके द्वारा अपने बड़े पालतू कुत्तों के पट्टे खोल दिए जाते हैं और वह पार्क में इधर-उधर दौड़ते हैं जिससे पार्क में घूमने वाले बच्चे बुजुर्ग और सभी को समस्या उत्पन्न होती है।

जिसके विरोध में नोएडा प्राधिकरण और पुलिस विभाग को मेरे द्वारा सूचित किया गया था और 11 मई 2023 सुबह 7:00 थाना 51 से चौकी इंचार्ज श्री जितेंद्र त्रिपाठी जी और मेघदूतम पार्क के सिक्योरिटी गार्ड के साथ-साथ पार्क में घूमने वाले बुजुर्ग व्यक्ति भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने इन डॉग लवर्स को समझाने का प्रयास किया जिसका वीडियो आप लोगों के साथ साझा किया गया था।

वीडियो में आप सुन सकते हैं कि पार्क में घूमने वाले बुजुर्ग व्यक्ति कितने परेशान हैं और अनुरोध कर रहे हैं कृपया कुत्तों के पट्टे खुले ना छोड़े जाए।

परंतु नियमों के विरुद्ध श्रीमती मेनका गांधी द्वारा फोन करके मुझे धमकी दी जा रही है कि वह मेरे विरुद्ध कंप्लेंट करेगी और मुझे थाने में बंद करवाएगी उनके द्वारा बदतमीजी करते हुए मुझसे बात की गई। पुलिस विभाग से अनुरोध है कृपया संज्ञान ले और श्रीमती मेनका गांधी जी के विरुद्ध बदतमीजी करने और धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया जाए।

 7,723 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.