नोएडा खबर

खबर सच के साथ

ग्रेटर नोएडा : किसान सभा का प्रतिनिधिमंडल सांसद डॉ महेश शर्मा से मिला

1 min read

ग्रेटर नोएडा, 31 मई।

ग्रेटर नोएडा कार्यालय के बाहर चल रहे किसानों के धरने से जुड़ा एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को गौतमबुद्धनगर के सांसद महेश शर्मा से मिला। उन्होंने डॉ महेश शर्मा को मुद्दों का ज्ञापन सौंपकर हल कराने की मांग की।

सांसद ने चेयरमैन मनोज कुमार सिंह से फोन पर बातचीत की और किसानों की समस्याओं को हल करने के लिए कहा। उन्होंने आश्वासन दिया कि मैं गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री जी से भी बात करूंगा और जी जान से किसानों की समस्याओं को हल करवाने की कोशिश करूंगा। आज धरने के सेंतीसवे दिन धरने की अध्यक्षता मदन पाल भाटी रामपुर फतेहपुर ने की संचालन सतीश यादव इटेड़ा ने किया धरना को दिगंबर सिंह किसान सभा नेता मथुरा, निशांत रावल सुशील सुनपुरा, सुरेंद्र भाटी खानपुर हातम प्रधान चौगानपुर महिला समिति की नेता चंदा बेगम गुड़िया रेखा चौहान रीना भाटी पूनम भाटी ने धरने को संबोधित किया।

किसान सभा के संयोजक वीर सिंह नागर ने कहा कि हमने अभी तक राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर गौतम बुध नगर के लोक सभा सांसद महेश शर्मा दादरी विधायक तेजपाल नागर एवं अधिकारियों में एसडीएम से लेकर चेयरमैन तक सभी अधिकारियों को अपने मुद्दों से संबंधित ज्ञापन देकर वार्ता कर अवगत करा दिया है जनप्रतिनिधियों द्वारा समस्याओं का समाधान कराने के लिए आश्वस्त किया गया है परंतु अभी तक कोई ठोस नतीजे नहीं आए हैं।

किसान सभा के सचिव जगबीर नंबरदार ने कहा कि 2 जून को युवाओं को समर्पित कार्यक्रम होगा जिसमें बेरोजगारी के मुद्दे को युवाओं द्वारा जोर-शोर से उठाया जाएगा प्रवक्ता डॉ रुपेश वर्मा ने कहा कि इस बार किसान पूरे धैर्य के साथ आंदोलन को चला रहे हैं आंदोलन तब तक चलेगा जब तक मुद्दे हल नहीं हो जाते।  6 जून को हजारों की संख्या में किसान प्राधिकरण पर आ रहे हैं शासन प्रशासन के पास मौका है कि वह किसानों की समस्याओं को हल कर दें अन्यथा आंदोलन के उग्र होने अथवा बढ़ते जाने की सारी जिम्मेदारी प्राधिकरण अधिकारियों की होगी संदीप भाटी ने कहा कि हमने पूरी तैयारी कर ली है दिल्ली आंदोलन की तर्ज पर हम डेरा डालो घेरा डालो कार्यक्रम 6 जून से शुरू करेंगे। धरने पर आज गवरी मुखिया सुरेश यादव बुध पाल यादव निरंकार प्रधान जयवीर सिंह भीम प्रधान रमेश भाटी हरवीर सिंह सुखबीर सिंह महाराज सिंह प्रधान जगमिंदर अजय पाल भाटी सुशील बुधपाल यादव उर्मिला सुशीला तिलक पूनम शरबती विद्यावती रामवती सुनहरा संगीता बबीता पूजा एवं सैकड़ों की संख्या में किसान उपस्थित रहे।

 2,875 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.