नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी व अन्य जनप्रतिनिधियों ने सुनी पीएम के मन की बात

1 min read

नोएडा, 30 जून।

मोदी 3.0 की पहली मन की बात के 111 वे संस्करण में प्रधानमंत्री ने योग से लेकर केरल के छातों की बात पर चर्चा की। इसे रविवार को नोएडा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी व गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर सुना।

भाजपा नोएडा महानगर द्वारा नॉएडा के सभी मंडलों एवं बूथों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की मन की बात कार्यक्रम के 111वें संस्करण को जनप्रतिनिधियों के साथ सभी कार्यकर्ताओं ने सुना । मन की बात कार्यक्रम का इस बार लोक सभा चुनाव पूर्ण होने के बाद ये पहला संस्करण था।

मन की बात सुनने के लिए आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री भूपेन्द्र चौधरी, क्षेत्रीय अध्यक्ष श्री सतेंद्र शिशोदिया भी नोएडा रहे। सेक्टर 108 बूथ संख्या 717 में शहरी विकास मोर्चा उपाध्यक्ष प्रवेश चौहान के घर पर सभी ने मन की बात सुनी। उनके साथ इस मौक़े पर सांसद डॉ महेश शर्मा, ज़िलाध्यक्ष मनोज गुप्ता भी रहे, महामंत्री उमेश त्यागी, मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर रहे।

आज पीएम मोदी ने कहा ‘मेरे प्यारे साथियों, अगर मैं आपसे पूछूं कि दुनिया का सबसे अनमोल रिश्ता कौन सा होता है तो आप जरूर कहेंगे – “माँ”, हम सबके जीवन में ‘माँ’ का दर्जा सबसे ऊंचा होता है. “मैंने सभी देशवासियों से, दुनिया के सभी देशों के लोगों से ये अपील की है कि अपनी मां के साथ मिलकर, या उनके नाम पर, एक पेड़ जरूर लगाएं.” मां के नाम पेड़ लगाने के अभियान से अपनी मां का सम्मान तो होगा ही होगा, धरती मां की भी रक्षा होगी.“

पीएम नरेंद्र मोदी ने आगामी पेरिस ओलंपिक के लिए भारतीय दल को शुभकामनाएं दी साथ ही उन्होंने कल हुए T-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को भी ढेरों बधाई। उन्होंने बारिश में एक खास तरह के छातों के बारे में बताया जो केरल में बनाये जाते हैं। उन्होंने योग दिवस के मौक़े पर कहा कि पूरी दुनिया ने 10वें योग दिवस को भरपूर उत्साह और उमंग के साथ मनाया है उन्होंने कहा कि हमें योग को केवल एक दिन का अभ्यास नहीं बनाना है। आप नियमित रूप से योग करें। इससे आप अपने जीवन में सकारात्मक बदलावों को जरूर महसूस करेंगे।

मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर ने बताया कि आज मन की बात कार्यक्रम के लिए प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र दिल्ली में यू पी भवन से नोएडा आए और उसके बाद ग्रेटर नोएडा में एक और कार्यक्रम होते हुए लखनऊ के लिये रवाना हो गये।

सभी मंडलों में हुए इस मन की बात कार्यक्रम में सभी प्रदेश, ज़िला कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया जिसमे उमेश त्यागी, र्डॉ प्रसनजीत मैत्रा, एस पी चमोली, गोपाल गौड़, लोकेश कश्यप, पंकज झा, कल्लू सिंह, डिम्पल आनंद, चमन अवाना, गिरजा सिंह, शारदा चतुर्वेदी, प्रमोद बहल, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 75,685 total views,  3,013 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.