नोएडा खबर

खबर सच के साथ

2022 यूपी विधानसभा चुनाव दिल्ली का केजरीवाल मॉडल बनेगा बड़ा मुद्दा- सभाजीत सिंह

1 min read

डॉक्टर, समाजसेवी और अन्य दलों के कई लोगों को AAP प्रदेश अध्यक्ष ने दिलाई सदस्यता, बोले जनता चाहती है केजरीवाल मॉडल

लखनऊ, 5 जुलाई। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने आगरा से डॉक्टर केशव सिंह, राज चौधरी और बृजमोहन यादव और अयोध्या के हैदर अली के नेतृत्व में दर्जनों लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई और इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी की जनता प्रदेश के विकास के लिए यहां केजरीवाल का दिल्ली मॉडल लागू करना चाहती है और 2022 यूपी विधानसभा चुनाव में दिल्ली का केजरीवाल मॉडल एक बड़ा मुद्दा बनेगा ।
उन्होंने कहा प्रदेश के कोने कोने में आज दिल्ली जैसे स्कूल और अस्पताल की बातें हो रही है। 200 यूनिट मुफ्त बिजली, महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा आज पर चर्चा हो रही है। राम नगरी भी इससे अछूती नहीं। राम नगरी से बड़ी संख्या में नए साथी पार्टी में शामिल हुए हैं। यह अयोध्या की आवाज है जो प्रदेश के विकास के लिए केजरीवाल मॉडल मांग रही है। प्रदेश अध्यक्ष ने नए साथियों से पार्टी संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने की अपील की। सभाजीत सिंह ने पार्टी की ओर से निकाली जा रही रोजगार गारंटी पदयात्रा की जानकारी देते हुए साथियों से कहा कि क्षेत्र में जाकर नौजवानों से वह इस यात्रा के उद्देश्य की जानकारी दें। नौजवानों को एकजुट करके 2022 में प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनवाएं, आम आदमी पार्टी उन्हें रोजगार की गारंटी देगी। हम सरकार में आए तो नौकरी से जुड़े सारे मुकदमे तत्काल वापस लेकर नौजवानों की नौकरियों का मार्ग प्रशस्त करेंगे। सरकार की ओर से लगाई गई सारी भर्तियां एक माह में पूरी करेंगे। सभाजीत सिंह ने कानून व्यवस्था की बदहाली स्थिति का मुद्दा जनता के बीच उठाने पर जोर दिया। कहा कि जनता को दिल्ली के अपराध मुक्त शासन की जानकारी देकर यूपी में भयमुक्त समाज की स्थापना के लिए उनका आशीर्वाद मांगे।
अयोध्या जनपद की रुदौली विधानसभा के हैदर अली के नेतृत्व में मजहर अली, मोहम्मद सुल्तान, अब्दुल कुद्दस, सलाहुद्दीन, हसन उद्दीन, मोहम्मद रईस, मोहम्मद इजहार अहमद, मोहम्मद फुरकान, मोहम्मद रिहान, महमूद अहमद, मोहम्मद जावेद, अली अहमद, मोनू, सलमान खान, मुजम्मिल, आदिल खान, अनिल कमल, रामजस, आदि ने पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की नीतियां क्षेत्र में जन जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया। प्रदेश अध्यक्ष द्वारा इन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराते वक्त प्रदेश के महासचिव दिनेश सिंह पटेल, अयोध्या जनपद के पार्टी के जिला अध्यक्ष डॉक्टर शौकत अली, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष गुलाम गौस खां मौजूद थे।

 2,173 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.