नोएडा खबर

खबर सच के साथ

जेवर में एयरपोर्ट के दूसरे चरण की जमीन देने के लिए दो दिन में 50 प्रतिशत किसानों ने दी सहमति, जेवर विधायक जुटे

1 min read

-जेवर में बनने वाले नोएडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के प्रथम चरण की तरह द्वितीय चरणों के भूमि अधिग्रहण की सहमति लगवाने में भी जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह बने सारथी

-2 दिन में ही 50 प्रतिशत पहुंचा, किसानों की सहमति देने का आंकड़ा

-जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह गांव-गांव घूमकर, क्षेत्र के विकास और आने वाली पीढ़ियों के भविष्य के लिए किसानों को समझा रहे हैं, जिससे सहमति देने के कार्य ने गति पकड़ी है

जेवर, 17 अक्टूबर।

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने जेवर में बनने वाले नोएडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के द्वितीय चरण के प्रभावित ग्राम कुरैव व नगला जहानु में किसानों के बीच पहुँचे, जहां ग्रामवासियों ने जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह का स्वागत किया।
इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि आपका यह जोश और जज्बा, आगाज है उस बदलते जेवर का, जो दुनिया का अति विकसित क्षेत्र बनने जा रहा है। आज जेवर का नाम, जिस तरीके से पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हो रहा है, उसी प्रकार यहां के पढ़े लिखे नौजवान भी पूरी दुनिया में, जेवर का नाम रोशन करें, इसी मंशा के अनुरूप प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में विकास कार्य कराए जा रहे हैं।
जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने ग्राम कुरैव में उपस्थित किसानों को संबोधित करते हुए आगे कहा कि जेवर में बनने वाला नोएडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, उत्तर भारत के विकास का एक माध्यम बनेगा। दुनिया में जेवर की एक अपनी अलग पहचान होगी तथा बहुत जल्द जेवर अतिविकसित शहर बनेगा।
इससे पहले जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने नोएडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के द्वितीय चरण के प्रभावित ग्रामों के किसानों व अधिकारियों के साथ यमुना एक्सप्रेस वे के पास ग्राम फलैदा बांगर कट के पास चयनित किए गए विस्थापित स्थल का भी निरीक्षण किया।
ग्राम रनहेरा
नोएडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के द्वितीय चरण के प्रभावित सभी ग्रामों के लगभग 611 किसानों ने सोमवार को अपनी जमीनों की सहमति जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह को सौंपी हैं। आज तक लगभग 3500 किसान, अपनी जमीनों की सहमति दे चुके हैं।
आज शाम ग्राम रन्हेरा के लगभग कई दर्जन किसानों ने जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह के आवास पर पहुंचकर, अपनी भूमियों के सहमति पत्र जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह को सौंपे।

 5,093 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.