नोएडा खबर

खबर सच के साथ

स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारी में आप ने बढ़त बनाई, दादरी में कार्यकर्ता सम्मेलन, टिकट की डिमांड बढ़ी

1 min read

 

-आम आदमी पार्टी निकाय चुनाव में सभी सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेग

-आप कार्यकर्ता सम्मेलन में भारी संख्या में जुटे लोग, आवेदन फार्मों की डिमांड बढ़ी

दादरी, 20 नवम्बर।

20 से 30 नवंबर तक 11 दिवसीय आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन की शुरुआत दादरी नगर पालिका में सम्मेलन आयोजित कर की है जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह जादौन की सम्मेलन का आयोजन नगर प्रभारी नवीन भाटी ने किया संचालन जिला महासचिव राकेश अवाना ने किया जिला प्रभारी निकाय चुनाव ओमवीर पहलवान सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप उपस्थित रहे आप कार्यकर्ताओं के अलावा बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी शामिल हुए.
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए निकाय चुनाव प्रभारी ओमवीर पहलवान ने कहा कि निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी हर सीट पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि पार्टी का उद्देश्य नगर निगम नगर पालिका और नगर पंचायत में फैले भ्रष्टाचार को समाप्त कर नगरीय व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करना है.
कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में अच्छी शिक्षा, बेहतर चिकित्सा व्यवस्था, बिजली, पानी,महिला सुरक्षा, स्वास्थ, यातायात व्यवस्था पर शानदार काम किया है
आप जिला अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह जादौन ने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रत्याशियों का चयन ट्रिपल सी के आधार पर कर रही है और यह पार्टी की विश्वसनीयता ही है जिस कारण आवेदन फॉर्म लेने के लिए सैकड़ों लोग कार्यालय आकर अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आवेदन फॉर्म की डिमांड बढ़ चुकी है लेकिन पार्टी सिद्धांतों के अनुसार हम प्रत्याशियों का आकलन ट्रिपल सी के आधार पर कर रहे हैं. हम आवेदक द्वारा जमा किए गए कागजात का पूर्ण रूप से जांच करवा कर ही कोई निर्णय लेते हैं. उन्होंने बताया कि जनता में आम आदमी पार्टी के आवेदन फॉर्म के लिए भारी उत्साह है जो दर्शाता है लोग केजरीवाल मॉडल को पसन्द कर रहे हैं .उन्होंने कहा कि नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायतों की लापरवाही के चलते आज जगह-जगह गंदगी का जमावड़ा है जिससे विभिन्न प्रकार की बीमारियां पनप रही है. सफाई की स्थिति बेहद खराब है .

कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रमुख रूप से प्रो ऐ के सिंह,संजय चेची,दिलदार अंसारी,उमेश गौतम,दादरी विधानसभा अध्यक्ष विवेक शर्मा उदयवीर,नरेश प्रजापति, मनोज यादव ,नितिन प्रजापति, ओमकार भाटी, ऋतिक शर्मा,रिंकू राजपूत, रोहित कनारसी रहीस ठाकुर सभासद के संभावित उम्मीदवारों राजेन्द्र कुमार, मोहित भाटी, नीरज कुमार, बृजेश बिधूड़ी, रविन्द्र भाटी,नीरज विकल,जावेद शैख़, अनुज भाटी, धर्मेंद्र पोसवाल सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 2,689 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.