नोएडा खबर

खबर सच के साथ

ग्रेटर नोएडा में वैश्य भूषण सम्मान समारोह के जरिये गोपाल अग्रवाल ने की गौतमबुद्धनगर लोकसभा में दावेदारी

1 min read

गौतमबुद्धनगर/बुलंदशहर, 18 जून।

भारत की अर्थव्यवस्था को 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने के साथ विश्व में सर्वोच्च स्थान पर पहुंचाने के लिए गौतम बुद्ध नगर और बुलंदशहर के लोगो को पूरे समर्पण के साथ कार्य करना चाहिए ये उद्धगार भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री गोपाल कृष्ण अग्रवाल जी ने सकल वैश्य समाज के जिला गौतम बुद्ध नगर एवं बुलंदशहर के नव निर्वाचित चेयरमैन और सभासदों के सम्मान समारोह में व्यक्त किये।

ग्रेटर नॉएडा के रॉयल हैबिटेट सेंटर निकट सिटी पार्क में आयोजित सकल वैश्य समाज द्वारा आयोजित जिला गौतम बुद्ध नगर एवं बुलंदशहर की नगरपालिका और नगर पंचायतो के वैश्य चेयरमैन और सभासद के सम्मान समारोह का आयोजन किया गया । इस आयोजन में दादरी, सिकंदराबाद, गुलावटी, अनूपशहर, जहांगीराबाद, स्याना, शिकारपुर, डिबाई तथा जेवर, रबूपुरा, दनकौर, बिलासपुर ककोड़, पहासू और औरंगाबाद नगर पंचायत के सभी विजयी चेयरमैन और सभासद आए थे जिनको राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री गोपाल कृष्ण अग्रवाल जी ने वैश्य भूषण सम्मान देकर सम्मानित किया ।

समारोह में ककोड़ के चेयरमैन श्री मोहित सिंघल ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल जी सदैव ही हम सभी लोगों के बीच रहे हैं और हम सभी पूरी मजबूती के साथ से उनके साथ कार्य करते रहेंगे। जेवर से पधारे श्री विष्णु जी ऐरन कहा कि वैश्य समाज सदैव से देश के उत्थान में लगा रहा है और आज भी पूर्ण रूप से एकजुट होकर लगा हुआ है। अनूपशहर चेयरमैन श्री बृजेश गोयल और डिबाई चेयरमैन श्री अरुण सिंघल ने कहा कि देश की प्रगति में हमे अपना योगदान देना चाइये जेवर चेयरमैन पहलवान नारायण माहेश्वरी जी ने कहा कि वैश्य सदैव से देश के विकास में कार्य करता आया है।

इस अवसर पर श्री गोपाल कृष्ण अग्रवाल जी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के विज़न 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था के लक्ष्य को प्राप्त करने में उत्तर प्रदेश की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण हो गई है और जिस प्रकार योगी जी के मजबूत नेतृत्व में उत्तर प्रदेश विकास की राह पर चल दिया है इसमें गौतम बुद्ध नगर (नोएडा) बहुत बड़ा योगदान कर रहा है। हमारा सौभाग्य है कि हम सब इस क्षेत्र के निवासी हैं और माननीय मोदी जी एवं योगी जी के लक्ष्य को पूर्ण करने में अहम भूमिका निभा रहे हैं। 2024 मैं भी इसी प्रकार उनके नेतृत्व को मजबूत करने के लिए सामूहिक संकल्प के साथ काम करेंगे। हम लोग राजनीती के माध्यम से समस्याओं के समाधान के लिए ही नहीं, सरकार की नीति निर्धारण में अपनी सहभागिता करें और माननीय प्रधानमंत्री जी के संकल्प को पूर्ण करने में सहयोग दें।

समारोह में उपस्थित व विशिष्ट अतिथि और वित्तीय व्यवसाय के अग्रणी श्री सुभाष अग्रवाल चेयरमैन SMC ग्रुप ने कहा कि श्री गोपाल कृष्ण जी गौतम बुद्ध नगर के उद्योग, आवास और उसकी समस्याओं के लिए सदैव सक्रिय रहे हैं और इसी प्रकार राष्ट्रीय स्तर पर व्यापारी एवं उद्योगों को सशक्त करने का काम कर रहे हैं। इसमें विशिष्ट अतिथि के रुप में श्री प्रवीण कांत जी भी रहे।

कार्यक्रम का संचालन एडवोकेट नवीन कुमार ने किया तथा कार्यक्रम में अंशुल अग्रवाल, मोहित सिंगल, सुनील तायल, पवन मित्तल तथा पियूष गुप्ता ने सक्रिय योगदान किया और नोएडा वैश्य संगठन के विनय अग्रवाल, सत्यनारायण गोयल, त्रिवेश गुप्ता, दीपक गर्ग पूर्व चेयरमैन खुर्जा, पहासू मंडल अध्यक्ष मनोज गर्ग, नवीन गुप्ता, मंडल महामंत्री, डीके मित्तल आदि उपस्थित रहे। इस क्षेत्र के प्रमुख उद्योगपति श्री एस के गुप्ता जी ने सभी उपस्थित चेयरमैन सभी सभासद एवं मीडिया बंधुओं का धन्यवाद दिया ।

 5,761 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.