नोएडा खबर

खबर सच के साथ

गौतमबुद्ध नगर विकास समिति के पदाधिकारियों ने एसीपी-2 से मिलकर उन्हें पत्र सौंपा

1 min read

ग्रेटर नोएडा, 13 अगस्त।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अपराधों एवं लूटपाट की धटनाओ की रोकथाम के लिए एसीपी -2 रमेश चंद्र पांडेय से गौतम बुद्ध नगर विकास समिति के सदस्यों ने अध्यक्ष रश्मि पांडेय के नेतृत्व में मुलाकात की और उन्हें पत्र सौंपा।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाने में रविवार को गौतम बुद्ध नगर विकास समिति के सदस्यों ने डीसीपी सेंट्रल के नाम पत्र लिखकर एसीपी -2 रमेश चंद्र पांडेय को स्थानीय समस्याओं से अवगत करवाया। समिति ने कहा कि कुछ कॉमन समस्याये जैसे ग्रेटर नोएडा में साप्ताहिक बाजार के आसपास बढ़ते अपराधों जैसे मोबाइल चोरी तथा चेन छिनने की घटनाएं बढ़ती जा रही है, साप्ताहिक बाजार के आसपास रेहड़ी पटरी और कार लगाकर अतिक्रमण कर लिया जाता है, जिससे यातायात पूर्ण रूप से अवरुद्ध हो जाता है।

संस्था की अध्यक्ष रश्मि पाण्डेय ने बताया कि सोसाइटी के सिक्योरिटी गॉर्ड्स को यदि पुलिस प्रशासन द्वारा ट्रेनिंग दी जाये तो आस पास के एरिया में आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगेगा, कई बार सिक्योरिटी गॉर्ड्स का व्यवहार बहुत उदासीन होता है और वह लोग अपने गेट के सामने तक के मैटर में नहीं पड़ना चाहते है लेकिन सतर्कता से अपराध में कमी लायी जा सकती है, साथ ही साथ अंधेरा होते ही पेट्रोलिंग बढ़ा देनी चाहिये।

इन सभी समस्याओं के लिए गौतम बुद्ध नगर विकास समिति के सदस्यों ने अपराध की रोकथाम के लिए अनुरोध किया तथा सीओ सिटी ने उपरोक्त विषय का गहनता से संज्ञान में लिया और उचित कार्यवाही करने का आश्वासन भी दिया।

बैठक में गौतम बुध नगर विकास समिति की तरफ से रश्मि पांडेय (अध्यक्ष), हिमांशु राजपूत, भुवनजीत कौर (सिम्मी) उपस्थित रहे।

 6,159 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.