नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा में कार में अचानक लगी आग, दो लोग जिंदा जले, दोनों की शिनाख्त हुई

1 min read

नोएडा, 25 नवम्बर।

सेक्टर 119 में शनिवार की सुबह 6:00 बजे आम्रपाली प्लेटिनम के पास एक दर्दनाक हादसे में दो लोग कार में जिंदा जल गए। इस घटना की जानकारी मिलते हैं फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाई इसके बाद कार के अंदर से 2 लोगों के शव निकले। इस घटना की वीडियो भी सामने आई है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

एडीसीपी नोएडा शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि थाना सेक्टर-113 नोएडा क्षेत्रांतर्गत आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी सेक्टर-119 में कार में आग लगने की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फायर बिग्रेड की मदद से आग को बुझा दिया। कार से दो व्यक्तियों के शव को निकाला गया है, फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। उच्चाधिकारीगण मय पुलिस बल मौके पर मौजूद है, जांच कर अग्रिम आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। गाड़ी की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है। पुलिस ने प्राथमिक जांच में पता लगाया कि यह स्विफ्ट कार सुबह 6 बजकर 8 मिनट पर आकर खड़ी हुई। और तीन मिनट बाद यानि 6 बजकर 11 मिनट पर अचानक आग लग गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि उक्त घटना में मृतको की पहचान विजय चौधरी पुत्र अजय चौधरी निवासी आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी, सेक्टर-119, नोएडा उम्र करीब 27 वर्ष व अनश पुत्र रिजवान निवासी सेक्टर-53, नोएडा उम्र करीब 27 वर्ष के रूप में हुई है। पुलिस गाड़ी में आग लगने के कारण की जांच में जुटी है।

 2,898 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.