नोएडा खबर

खबर सच के साथ

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में नेफोवा के नेतृत्व में होम बायर्स का प्रदर्शन जारी, एक वर्ष पूरे होने पर बड़े आंदोलन का संकेत

1 min read

ग्रेटर नोएडा, 3 दिसम्बर।
इक्यावन हफ्तों के बाद भी घर खरीददारों का हौसला बुलंद है नेफोवा के नेतृत्व में रजिस्ट्री और पजेशन के लिए उनका रविवार को प्रदर्शन जारी रहा।

नेफोवा के नेतृत्व में अमिताभ कांत समिति की रिपोर्ट लागू करने में हो रही देरी के खिलाफ निवासियों ने रविवार को फिर से एक मूर्ति चौक पर प्रदर्शन किया। आंदोलन में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे चंदन सिन्हा का कहना है कि अगर रजिस्ट्री और लंबित परियोजना को पूर्ण करने में और देरी हुई तो आंदोलन का और विस्तार किया जायेगा. क्यूंकि 2014 के चुनाव में भाजपा के प्रधानमंत्री उम्मीदवार श्री नरेंद्र मोदी के द्वारा गाजियाबाद की रैली में इन लंबित परियोजनाओं को पूरा करने का मुद्दा उठाया गया था और तब से लेकर 9.5 वर्ष बीत जाने के बाद भी यह समस्या पूर्ण रूप से हल नहीं हुआ है।

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार का कहना है कि सरकार की वादाखिलाफी के विरुद्ध आंदोलन सकारात्मक परिणाम आने तक लगातार जारी रहेगा। आंदोलन के संयोजक मिहिर गौतम ने बताया कि अगले सप्ताह आंदोलन के एक साल पूरा होने पर बड़े प्रदर्शन को तैयारी है। घर घरीददारों को बेवजह परेशान करने का खामियाजा सरकारी नुमाइंदों और बिल्डरों को भुगतना पड़ेगा।
प्रदर्शन में लगातार शामिल हो रहे ज्योति जायसवाल, अजय तरता, अनिल रात्रा, रोहित मिश्रा, परमेश्वर दुबे तथा अन्य प्रदर्शनकारी का कहना है कि पूरे पेमेंट देने के बाद भी और कुछ बिल्डर द्वारा तो स्टांप ड्यूटी लेने के बाद भी उनको फ्लैट का मालिकाना हक नहीं मिला है। बिल्डर और प्राधिकरण की मिलीभगत से मध्यमवर्गीय घर खरीददारों को परेशान करना न्यायोचित नहीं है। अपने हक के लिए न्याय मिलने तक लड़ाई जारी रहेगी।

 3,671 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.