नोएडा खबर

खबर सच के साथ

-तीसरी बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार- गोपाल कृष्ण अग्रवाल

खुर्जा/नोएडा, 30 दिसम्बर।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने खुर्जा विधानसभा के अंतर्गत गंगावली, करैना, हमीरपुर पंचगई और रायपुर गांव का दौरा करते हुए “गोपाल की चौपाल” कार्यक्रम में भाग लिया। कार्यक्रम में विकसित भारत संकल्प यात्रा के उद्देश्य और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के विकसित भारत के विजन को साझा किया गया।

“गोपाल की चौपाल” में भाजपा प्रत्याशी गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से भारत विकसित भारत बनने की ओर अग्रसर है। आज आपके एक वोट की कीमत से 5 लाख तक का मुफ्त में इलाज संभव हो पाया है। अग्रवाल ने कहा कि पुरानी सरकारें जहां लोगों की समस्याएं सुनती तक नहीं थी, वहां आज नरेंद्र मोदी की सरकार आपके द्वार पर विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से आती है और आपकी समस्याएं पूछती है और वहीं पर सरकारी अधिकारी उसका त्वरित समाधान करते हैं।

गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा कि अगर 2047 तक आपको विकसित भारत देखना है तो उसके लिए तीसरी बार मोदी सरकार के नारे को मजबूती से बुलंद करिए और मोदी की गारंटी पर अपना भरोसा बनाए रखिए। भाजपा प्रवक्ता ने “अबकी बार 400 पार” का नारा देते हुए पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर भाजपा को जीताने के लिए जन समूह से आग्रह किया। इसके अलावा उन्होंने ग्रामवासियों को नमो सेवा केंद्र की जानकारी देते हुए कहा कि नमो सेवा केंद्र आप लोगों की सुविधा के लिए खुला है। यहां पर आप जाकर निशुल्क में किसी भी सरकारी योजना की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और उससे जुड़ सकते हैं।

इस अवसर पर विजेंदर राघव जी, डॉ. विनोद यादव जी, डॉ. राजा सिंह जी, प्रधान प्रतिनिधि चंद्रपाल कश्यप जी, खंड प्रधान मोनू राघव जी, विजपाल सिंह राघव जी, मुकेश शास्त्री जी, कुलदीप चौधरी जी, रामपाल सिंह जी, बिट्टू प्रधान जी, अशोक डीलर, संदीप प्रधान जी रामवीर सिंह चौधरी जी, भूपेंद्र सिंह चौधरी जी, सुभाष जी, सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे।

 8,571 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.