नोएडा खबर

खबर सच के साथ

ग्रेटर नोएडा के पी-3 व पी-4 के आसपास कवर नालों पर बने मेनहोल क्यों है खुले ? एक्टिव सिटीजन फोरम ने कहा, हादसे पर ही जागेंगे अफसर

1 min read

ग्रेटर नोएडा, 30 अप्रैल।

ग्रेटर नोएडा में आईकॉन अपार्टमेंट व पी-4 के मध्य रोड के साथ मैन नाले पर कवर ना होने के कारण कई दुर्घटनाएं हुई है और अगर अधिकारी नहीं संभाले तो किसी की जान भी जा सकती है इस संबंध में एक्टिव सिटीजन फोरम की तरफ से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सम्बंधित वर्क सर्कल और उच्च अधिकारियों को पत्र लिखकर अवगत कराया गया है।
एक्टिव सिटीजन फोरम के सदस्य हरेन्द्र भाटी  ने अधिकारियों को अवगत कराया है कि सेक्टर पी-3 व पी-4 के क्षेत्र में AWHO AND IFC Villa रोड पर जो मैन नाले बने हुए हैं उन सभी नालों पर ड्रेन मेनहोल कवर नहीं है जिसकी वजह से कोई भी बड़ी दुर्घटना घट सकती है वहीं के निवासी नरेंद्र बत्रा जी के द्वारा यह वीडियो बनाई गई जिसमें उन्होंने साफ-साफ दर्शाया है कि नालों पर एक भी कवर नहीं है जिसकी वजह से बड़ा हादसा हो सकता है। एक वीडियो ऐसा भी है उसमें एक गोवंश सीवर मैनहोल में गिरा हुआ था जिसको वहां रह रहे निवासियों द्वारा निकाला गया है बहुत ही खेद का विषय है कि टेंडर होने के बाद भी अधिकारी ठेकेदारों से काम नहीं कर पा रहे हैं जबकि सुपरवाइजर टेक्निकल सुपरवाइजर जेई मैनेजर सभी साईटों का निरीक्षण करते हैं। आखिर यह किसकी लापरवाही है?
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के क्षेत्र में आए दिन गोवंश नालों में व सीवर में गिरने की घटनाएं आती रहती हैं, प्राधिकरण अपने क्षेत्र में लगे हुए कर्मचारियों द्वारा ऐसे स्थान चिन्हित करे एवं उनको सही करने की तुरंत कार्यवाही करें।

 12,529 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.