नोएडा खबर

खबर सच के साथ

ग्रेटर नोएडा में कुणाल शर्मा के मर्डर में मौसा के पुत्र मनोज की भूमिका, एमबीबीएस की छात्रा समेत 4 गिरफ्तार

1 min read

ग्रेटर नोएडा, 9 मई।

ग्रेटर नोएडा में ढाबा संचालक केके शर्मा के (14 वर्षीय) बेटे कुणाल शर्मा का अपहरण कर हत्या के मामले में पुलिस ने घटना के 8 दिन बाद हत्यारों का खुलासा किया है। इस सिलसिले में एमबीबीएस की छात्रा समेत कुल 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बुधवार देर रात मुठभेड़ के दौरान इस हत्याकांड में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया था। इस हत्याकांड में अब तक 4 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। ग्रेटर नोएडा के इस चर्चित हत्याकांड में पुलिस ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सबसे खास बात यह है अपहरण के बाद कुणाल को अपहरणकर्ता नोएडा के जे पी विशटाउन में लेकर आये थे। यही झगड़े के दौरान उसकी मौत हुई। इसके बाद उसके शव को ले जाकर नहर में फेंक दिया गया।

गुरूवार को ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त कार्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय बबलू कुमार ने बताया कि थाना बीटा-दो क्षेत्र के में ढाबा चलाने वाले कृष्ण कुमार शर्मा का 14 वर्षीय बेटा कुणाल एक मई को लापता हो गया था। उन्होंने बताया कि सर्विलांस विधि, सीसीटीवी कैमरे आदि की सहायता से पुलिस मामले की जांच कर रही थी। सीसीटीवी कैमरे को देखने के बाद पाया गया कि किशोर एक लडक़ी के साथ गया था। उन्होंने बताया कि इस मामले में देर रात को एक मुठभेड़ के दौरान डाढ़ा गांव निवासी कुणाल भाटी, अगौता बुलंदशहर निवासी हिमांशु चौधरी और मनोज को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की गई तो पता चला कि हिट वेब सीरीज देखकर हत्या की योजना बनाई थी। उन्होंने बताया कि कार में कुणाल को बैठाकर ले जाने वाली युवती तन्वी एमबीबीएस की छात्रा है। वह हिमांशु की दोस्त है। वह गुरुग्राम से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है। उसने हिट वेब सीरीज के तर्ज पर हत्या की योजना तैयार कराई। जिसे तीनों ने अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि कुणाल शर्मा का मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय बबलू कुमार ने बताया कि इस हत्याकांड के बाद थाना बीटा-2 से लाइन हाजिर हुए प्रभारी निरीक्षक मुनेन्द्र सिंह ने साथ काम किया तथा इस हत्याकांड के खुलासे में उनकी अहम भूमिका रही।

उल्लेखनीय है कि ग्रेटर नोएडा बीटा-2 थाना क्षेत्र में गांव नटो की मढैया इलाके में एक रेस्टोरेंट संचालक केके शर्मा के 14 वर्षीय बेटे कुणाल शर्मा के अपहरण और हत्या के मामले में आठ दिन बाद बुधवार देर रात बीटा-दो थाना पुलिस ने घटना में शामिल दो बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने अपहरण की घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद की है।

पुलिस उपायुक्त जोन तृतीय साद मियां खान ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि ब्याज के पैसों और रेस्टोरेंट को हड़पने के विवाद में कुणाल का अपहरण किया गया था और उसकी हत्या कर शव नहर में फेंक दिया गया था। पकड़े गए बदमाश की पहचान डाढा गांव निवासी कुणाल भाटी और अगौता बुलंदशहर निवासी हिमांशु चौधरी और मनोज के रूप में हुई है। मनोज मृतक कुणाल के मौसेरा भाई है।
बताया जाता है कि मनोज और मृतक कुणाल के पिता केके शर्मा ने साझेदारी में शिवा होटल खोला था। मनोज की योजना यह थी कि कुनाल की हत्या के बाद केके शर्मा कमजोर पड़ जाएंगे तथा वह होटल पर कब्जा कर लेगा, तथा हिमांशु आदि की 2.5 लाख रुपए जो कृष्ण कुमार को देने हैं वह उनके बच जाएंगे। इसी के तहत तीनों ने मिलकर कुणाल की हत्या की योजना बनाई।

 12,706 total views,  191 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.