नोएडा खबर

खबर सच के साथ

पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह की पहल, रात्रि ड्यूटी करने वाले पुलिस कर्मियों को मिलेगी चाय, स्कार्फ और दस्ताने भी बांटे

1 min read

गौतमबुद्धनगर, 3 जनवरी।

पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर श्रीमती लक्ष्मी सिंह ने नई पहल करते हुए सर्दी के मौसम में एक्सप्रेस-वे व सुनसान जगहों पर रात्रि के समय ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों के लिए प्रतिदिन चाय वितरित करने हेतु निर्देशित किया है। इस दौरान पुलिसकर्मियों को सर्दी से बचाव हेतु दस्ताने, स्कार्फ व कैप भी वितरित किए गए।
पुलिस कमिश्नर ने अपर पुलिस आयुक्त कानून/व्यवस्था, अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय, एडीसीपी क्राइम/स्टाफ ऑफिसर के साथ एडवांट बिल्डिंग के पास एक्सप्रेसवे पर ड्यूटी कर रहे कर्मचारियों के साथ चाय पीकर उक्त अभियान की शुरुआत की। पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर श्रीमती लक्ष्मी सिंह द्वारा एक नई पहल की शुरुआत करते हुए सर्दी के मौसम के दृष्टिगत एक्सप्रेस-वे व मुख्य चौराहों पर ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य व कल्याण के दृष्टिगत एक्सप्रेसवे/सुनसान जगहों पर रात्रि के समय ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों हेतु ड्यूटी स्थल पर ही गर्म चाय वितरित करने हेतु संबंधित को निर्देशित किया है। उक्त व्यवस्था पुलिस लाइन, गौतमबुद्धनगर से प्रतिदिन रात्रि के समय कम से कम 2 या इससे अधिक बार मुख्य रूप से एक्सप्रेस-वे व ऐसे ड्यूटी स्थलों से प्रारंभ की जायेगी जहां पर आसपास चाय की दुकान अत्यधिक दूरी पर है जिससे पुलिसकर्मी सर्दी के मौसम में भी खुद को गर्म रख सके व अपनी ड्यूटी के प्रति कर्तव्यों का पालन, अपने आप को सुरक्षित रखते हुए सही ढंग से कर सके।

पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर श्रीमती लक्ष्मी सिंह द्वारा स्वयं, अपर पुलिस आयुक्त कानून/व्यवस्था श्री रवि शंकर छवि, अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय श्रीमती भारती सिंह, एडीसीपी क्राइम/स्टाफ ऑफिसर श्री अनिल कुमार यादव के साथ एडवांट बिल्डिंग के पास एक्सप्रेसवे पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों,पीआरवी कर्मियों, ट्रैफिक पुलिसकर्मियों, पेट्रोलिंग टीम के पुलिसकर्मियों, पीआरडी जवानों व अन्य पुलिसकर्मियों के साथ चाय पीकर उक्त अभियान की शुरुआत की गई। पुलिस कमिश्नर द्वारा ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों को सर्दी से बचाव हेतु दस्ताने, स्कार्फ व कैप भी वितरित किए गए और साथ ही संबंधित को निर्देशित किया गया की जल्द ही कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर में नियुक्त सभी पुलिसकर्मियों को सर्दी से बचाव का उक्त समान उपलब्ध करा दिया जाए जिससे पुलिसकर्मी बढ़ती सर्दी में भी अपना ध्यान रख सके। उनके द्वारा सभी पुलिसकर्मियों को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की गई और सभी पुलिसकर्मियों को निर्देशित किया गया की वह सर्दी के मौसम में अपना बचाव करते हुए सकुशल अपनी ड्यूटी के कर्तव्यों का निर्वहन करें।

 11,149 total views,  4 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.