नोएडा खबर

खबर सच के साथ

ग्रेटर नोएडा : 10 घण्टे में लूट की गुत्थी सुलझाई, दो बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

1 min read

गौतमबुद्धनगर, 16 जनवरी।

थाना दनकौर पुलिस ने सुपरवाईजर(कंपनी के सिविल इंजीनियर) से लूटे गये 1 लाख रुपये की घटना का 10 घंटे के अंदर सफल अनावरण करते हुए 2 शातिर लुटेरे गिरफ्तार  कर लिए हैं।उनके कब्जे से लूटी गयी धनराशि 49,000/- रुपये व लूट की घटना में प्रयोग किया गया तमंचा मय एक जिंदा कारतूस व मोटसाईकिल बरामद ।

पुलिस मीडिया सेल के अनुसार 16 जनवरी 2023 को थाना दनकौर पुलिस ने योजना के तहत लूट करने वाले गुलफाम पुत्र नूर मौहम्मद नि0 ग्राम डेरीन उस्मानपुर थाना दनकौर जनपद गौतमबुद्धनगर और नौशाद पुत्र स्व0 शौकत नि0 ग्राम बड़ी मामनकला थाना कोतवाली देहात बुलन्दशहर को अच्छेजा गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से लूटी गयी धनराशि में से 49,000/- रुपये मय एक तमंचा 315 बोर मय एक जिंदा कारतूस व घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाईकिल बरामद की गयी है । शेष अभियुक्तो की गिरफ्तारी एवं लूटी गयी शेष धनराशि की बरामदगी हेतु निरंतर प्रयास किये जा रहे हैं।
घटना का विवरण
पुलिस के अनुसार 15 जनवरी 2023 को नेशनल इलैक्ट्रिकल एण्ड इलैक्ट्रानिक्स कम्पनी के सुपरवाईजर अपनी मोटरसाईकिल यूपी 32 केडी 6889 द्वारा ओमीक्रोम-3 से श्री शशि कुमार से एक लाख रुपये लेकर के प्राधिकरण में देने के लिये आ रहे थे । समय करीब 02.00 बजे दिन गलगोटिया विश्वविद्यालय एंव सलारपुर के बीच ओवरटेक करके एक मोटरसाईकिल पर दो बदमाश तथा उसके पीछे एक मोटरसाईकिल पर एक बदमाश ने पीछा करके रोककर जबरदस्ती वादी के जेब से एक लाख रुपये तमंचा लगाकर निकाल लिये जिसकी सूचना पर तत्काल थाना दनकौर में मु0अ0सं0 11/2023 धारा 392/504 भादवि पंजीकृत किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण
1.गुलफाम पुत्र नूर मौहम्मद नि0 ग्राम डेरीन उस्मानपुर थाना दनकौर जनपद गौतमबुद्धनगर
2.नौशाद पुत्र स्व0 शौकत नि0 ग्राम बड़ी मामनकला थाना कोतवाली देहात बुलन्दशहर

फरार अभियुक्तों का विवरण
1.इरफान पुत्र पप्पन नि0 डेरीन उस्मानपुर थाना दनकौर जनपद गौतमबुद्धनगर
2.आदिल पुत्र शराफत नि0 ग्राम अच्छेजा बुजुर्ग थाना दनकौर जनपद गौतमबुद्धनगर

 5,112 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.