नोएडा खबर

खबर सच के साथ

ग्रेटर नोएडा: पहल संस्था और DDRWA ने पुलिस अफसरों के साथ किया जनसंवाद

1 min read

ग्रेटर नोएडा, 16 अप्रैल।

पहल वेलफेयर फाउंडेशन एवम DDRWA के संयुक्त प्रयास से रविवार को गौर सिटी,14 एवेन्यू , ग्रेटर नोएडा वेस्ट में विशाल जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सैकड़ों निवासियों की उपस्थिति में सार्वजनिक समस्याओं को पुलिस प्रशासन के समक्ष प्रस्तुत किया गया। आज के जनसंवाद कार्यक्रम में डीसीपी सेंट्रल श्री राम बदन सिंह जी के साथ एडिशनल डीसीपी श्री राजीव कुमार दीक्षित, एसीपी श्री आर.सी. पांडे, वरिष्ठ इंस्पेक्टर ट्रैफिक श्री सी.पी. मिश्रा, एसएचओ श्री अनिल राजपूत, गौरसिटी-1 के चौकी प्रभारी श्री अमित कुमार बालियान और गौरसिटी-2 के चौकी प्रभारी श्री प्रमोद कुमार उपस्थित रहें।

पहल संस्था के अध्यक्ष डी.के. सिंह ने बताया कि संस्था ने गौर सिटी क्षेत्र की सार्वजनिक समस्याओं के निवारण हेतु, डीसीपी सेंट्रल श्री रामबदन सिंह जी को लिखित पत्र देकर सार्वजनिक समस्याओं को उपस्थित सभी पदाधिकारियों के समक्ष प्रस्तुत किया, जिसका जल्द से जल्द निवारण के लिए श्री डीसीपी राम बदन सिंह जी ने भरोसा दिया।

DDRWA के वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री संजीव कुमार ने बताया कि गौर सिटी क्षेत्र की समस्या में स्ट्रीट डॉग्स एवं बंदरों के आतंक की समस्या, ट्रैफिक की समस्या, चौराहे पर ऑटोमैटिक सिग्नल प्रणाली स्थापित करवाना, लोकल मार्केट एवम प्रत्येक चौराहे पर CCTV कैमरे स्थापित करवाना, चोरी की घटनाओं की समस्या, अवैध लोकल मार्केट को मुख्य रोड़ से अधिकृत वेंडिंग ज़ोन में स्थानांतरित करवाना, सुरक्षा दृस्टि से रात तक पोलिस की गस्त बढ़ाना और तेज गति वाहनों से अक्सर होने वाले दुर्घटनाओं से निजात हेतु गौर सिटी-2 के लिए फुटओवरब्रिज एवं उपुक्त स्थान पर U-टर्न की स्थापना करवाना प्रमुख हैं।

डीडीआरडब्ल्यू के अध्यक्ष श्री एन पी सिंह जी ने गौर सिटी क्षेत्र में आए दिन बढ़ रही बंदरों और स्ट्रीट डॉग्स समस्या पर कहा कि बंदर एवम स्ट्रीट डॉग्स की समस्या की प्राथमिक जवाबदेही सोसाइटी के मेंटेनेंस और सिक्योरिटी की होती है, जिसका सोसाइटी निवासियों को सोसाइटी सिक्योरिटी से मिलकर निवारण करना चाहिए।

आज के कार्यक्रम में पहल वेलफेयर फाउंडेशन के अध्यक्ष श्री डी.के. सिंह एवं डीडीआरडब्ल्यूए के अध्यक्ष श्री एन.पी. सिंह और श्री संजीव कुमार, राजीव चटर्जी, अनिल चौहान, बृजेश चौहान, कर्नल सुधीर कुमार, अनु खान, प्रशांत अवस्थी, एस.वी. त्यागी, आर.एन . त्रिपाठी, निर्भय सिंह, आशुतोष श्रीवास्तव, श्रीकांत सिंह, राजेंद्र कुमार, विपिन गुप्ता, के.सी.गौर, अनिल खन्ना, राजेंद्र कुमार चौधरी, संजय गोयल, जगदीश पाठक और गौर सिटी क्षेत्र की विभिन्न सोसायटीओं के सैकड़ों निवासी उपस्थित रहे।

 6,253 total views,  6 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.