नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा, 14 अगस्त।

ग्रेटर नोएडा के बायर्स ने अपनी समस्याएं बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल के सामने रखी। उन्होंने कई जगह लोगों से मुलाकात कर इस मुद्दे पर चर्चा की।

होम बायर्स ने कहा है कि मौजूदा जन प्रतिनिधियों को हमारी बात और हमारी हालत समझ नहीं आ रही लगता है।
पारमिता बनर्जी जी इकोविलेज 2 की वर्षो से पीड़िता बोली आपकी होम बायर्स के इश्यू की समझ और आपकी हमारे लिये संवेदनाएँ हमें विश्वास दिलाती है की आप ही हमारी समस्याओं का सही हल निकाल सकते हो । हमको आपसे ही उम्मीद है।

10-12 साल से परेशान होमबायर्स ने एक एक करके अपनी बात गोपाल कृष्ण अग्रवाल के सामने रखी और उनसे निवेदन किया की आप हमारी इन समस्याओं का हल करवाओ । वंदना जी और कई लोगो ने तो यहाँ तक बोला की बस इन बैंक वालों से छुटकारा दिला दो ।

Ecotech Village 2 के होमबायर्स ने दिखाया अपना समर्थन और लगाए गोपाल कृष्ण अग्रवाल ज़िंदाबाद के नारे, बोला कि हम आपके साथ हैं और इस बार आपको ही यहाँ से अपना सांसद बनाना चाहते हैं ।

गोपाल कृष्ण अग्रवाल जी ने होमबायर्स को दिया आश्वासन, बोला में आपकी पूरी बात और दर्द समझता हूँ में आपके साथ खड़ा हूँ और समाधान के लिए आपके साथ संघर्ष करने के लिए भी तैयार हूँ । उन्होंने कहा कि इसका समाधान राजनीतिक इच्छाशक्ति से ही होगा।

गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने बताया की व और उनकी टीम समाधान पर whitepaper के माध्यम से काम कर रही हैं और इसके बनते ही वह योगी जी और मोदी जी दोनों के पास समाधान ले कर जाएँगे ।

गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने बोला अपने आप को IBC में Committee of creditors के अंतर्गत सशक्त करो क्योंकि वही आपकी बात मज़बूती से NCLT के आगे रखेगा ।

गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी और बैंकों को भी घेरा  और बोला की अथॉरिटी और बैंकों को सिर्फ़ और सिर्फ़ प्रिंसिपल अमाउंट की ही डिमांड करनी चाहिए और उस पर भी हेयरकट लेने की बात करनी होगी ।

गोपालकृष्ण अग्रवाल बोले कि मोदी जी और योगी जी दोनों के संज्ञान में होमबायर्स की समस्या बहुत अच्छे से हैं और वह भी इस परेशानी को दूर करना चाहते हैं आशाकरतें है कि 2024 इलेक्शन से पहले होम बायर्स को कुछ ख़ुश खबरी अवश्य मिलेगी।सभी बहनों ने गोपाल जी को रक्षा सूत्र बांध कर अपना विश्वास दिखाया एवं समर्थन दिया ।

 5,511 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.