नोएडा खबर

खबर सच के साथ

जेवर विधायक के साथ हरियाणा के उद्यमियों ने मुख्यमंत्री योगी से मिलकर रखा जेवर क्षेत्र में 2000 करोड़ के निवेश का प्रस्ताव

1 min read

उत्तर प्रदेश में निवेश और निवेशक दोनों सुरक्षित

गौतमबुद्ध नगर, 25 सितंबर।

मुख्यमंत्री जी हम अपनी औद्योगिक इकाइयां अब उत्तर प्रदेश में स्थापित करना चाहते हैं, जिससे हम तकरीबन 25 हज़ार नौजवानों को रोजगार उपलब्ध कराएंगे, क्योंकि आपके नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था ने निवेश के लिए एक बेहतरीन माहौल तैयार किया है, उपरोक्त शब्द हरियाणा टैक्सटाइल एसोसिएशन तथा निवेशकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से मुलाकात के दौरान कहे।
इस मौके पर हरियाणा टैक्सटाईल्स एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से जेवर क्षेत्र में 2 हजार करोड रुपये का निवेश किए जाने की इच्छा जताते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में औद्योगिक माहौल और बेहतर कानून व्यवस्था की वजह से, हम लोग अपने उद्योग धंधे जेवर में लगाना चाहते हैं। यहां प्रथम चरण में 50 औद्योगिक इकाईयों के माध्यम से लगभग 25 हजार लोगों को रोजगार के अवसर मिलेंगे, साथ ही 5 हजार करोड की वार्षिक बिक्री से विदेशी मुद्रा और एक्सपोर्ट में वृद्धि होगी।“

21 सदस्य प्रतिनिधिमंडल में हांगकांग से मोबाईल-पार्ट बनाने वाली KUNSHAN Qtech कंपनी के सीईओ So Yung Pung तथा श्री अमित पारीक व उत्तर प्रदेश एमएसएमइ स्टार्टअप के चेयरमैन श्री सचिन गोयल तथा एआईएम के अध्यक्ष सतप्रकाश शर्मा, श्री जितेन्द्र पारीक जी, श्री भूपेंद्र सिंह जी, श्री प्रताप अरोरा जी, श्री नरेश शर्मा जी, श्री प्रमोद अग्रवाल जी, श्री एस०पी० अग्निहोत्री जी, श्री पंकज गुप्ता जी, श्री सुभाष लूथरा जी, श्री साहिल चंदना जी, श्री आंचल बोरा जी, श्री पी०के० अग्रवाल एवं श्री अजय अग्रवाल जी आदि भी मौजूद रहे।
मुख्यमंत्री ने बैठक में उपस्थिति मुख्य सचिव को हरियाणा टैक्सटाईल्स एसोसिएशन को जमीन उपलब्ध करने और उ़द्योग लागने वाले लोगों को वरीयता देने के निर्देश मौके पर ही दिए। प्रदेश के मुखिया ने प्रतिनिधिमंडल के प्रत्येक सदस्य से बारी बारी से विस्तृत चर्चा की, जिसमें महिला उद्यमी रिधिका अरोडा ने 2017 से पहले महिलाओं के समक्ष आज के बदले हुए माहौल के लिए मा0 मुख्यमंत्री जी का धन्यवाद किया।
इससे पहले मुख्यमंत्री योगी ने जेवर विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह द्वारा गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में मोटोजीपी के लिए विदेशी दर्शकों के लिए भगवान बुद्ध की जीवनी और बौद्ध धार्मिक प्रतीकों की लगाई गई प्रदर्शनी का शुभारंभ किया तथा अवलोकन भी किया।
उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जेवर विधानसभा में स्थित बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में चल रहे मोटोजीपी 2023 बाइक रेस कार्यक्रम में पहुंचे, जहां उन्होंने बाइक रेस में भाग लेने वाले प्रतिभागियों से मुलाकात की। इस दौरान प्रतिभागियों ने मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ को इस बाइक रेस को लेकर धन्यवाद दिया तथा मुख्यमंत्री ने मोटो जीपी की बारीकियां को जाना।

 3,342 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.