नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा, 25 ज़ितम्बर।

दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी पैनल से ज्वाइंट सेक्रेटरी के पद पर सर्वाधिक वोट लेकर जीते सचिन बैसला का रविवार को अपने घर नोएडा आगमन पर नोएडा के छात्रों व शहरवासियों ने नोएडा मोड़ सेक्टर 14 ए व ग्राम हरौला के बारात घर पर ज़ोरदार स्वागत किया और डीजे व सैकड़ों गाड़ियो के क़ाफ़िले के साथ सेक्टर आठ व सेक्टर 10 के बीच की रोड, नोएडा स्टेडियम और सेक्टर 12 के बीच, 12, 22 होते हुए सेक्टर 55 के बारात घर में सेक्टर वासियों ने स्वागत किया।
सचिन बैसला ने कहा कि आप लोगों के उत्साह को देखकर मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है मुझे गर्व है कि मैं नोएडा में रहता हूँ ये जीत मेरे बुजुर्गों के आशीर्वाद व हर एक युवा साथी की मेहनत से संभव हुई है मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ कि मैं आप लोगों को कभी निराश नहीं होने दूँगा जो मेरे लायक़ कार्य होगा उसके लिए मैं आप लोगों को कभी निराश नहीं होने दूँगा।
किसान नेता चौधरी बीसी प्रधान ने कहा कि सचिन कोई भी कार्य हो बहुत लगन मेहनत से करता हैं जो अब उसने सबको करके दिखा दिया । एबीवीपी के पैनल में जॉइंट सेक्ट्रेरी के पद पर विश्वविद्यालय में सर्वाधिक ( 24955) वोट प्राप्त कर रिकॉर्ड 10000 मतों से विजयी हुए हैं।चुनाव 22 सितंबर को हुआ और कल 23 सितंबर को रिज़ल्ट पारित हुआ फिर देर रात तक सभी छात्रों व पदाधिकारियों का धन्यवाद किया। फिर आज वो अपने घर सैकड़ों गाड़ियों के क़ाफ़िले के साथ सेक्टर 55 नोएडा पहुँचे।उनके पिता गजेंद्र सिंह बंसल सेक्टर 55 के RWA नोएडा के अध्यक्ष हैं।सेक्टर वासियों ने बारात घर पर सैकड़ों की संख्या में इकट्ठे होकर सर्वाधिक वोटों पर जीत हासिल कर आगमन पर उसका भव्य स्वागत किया।

 23,619 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.