नोएडा खबर

खबर सच के साथ

ग्रेटर नोएडा में श्री रामलीला कमेटी के विजय महोत्सव 2023 का आगाज, पहले दिन 40 स्कूलों के 700 बच्चों ने मचाई धूम

1 min read

ग्रेटर नोएडा, 15 अक्टूबर।

श्री रामलीला कमेटी ग्रेटर नोएडा द्वारा आयोजित विजय महोत्सव 2023 का आगाज रविवार को साइट 4 स्थित सेंट्रल पार्क में स्कूलों व डांस अकेडमी के बच्चों द्वारा एक से बढ़कर एक डांस व नाट्य प्रस्तुति देकर हुआ।
कमेटी के अध्यक्ष सरदार मनजीत सिंह जी व मुख्य अतिथि के रूप में हमारे बीच पहुँचे हरसानन्द स्वामी जी व कमलेशा आचार्य जी व कमेटी के सदस्यों ने यज्ञ कर के दीप प्रजवलित कर भगवान श्री राम के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की । हरशानन्द स्वामी जी ने कहा श्री रामलीला कमेटी द्वारा बहुत सुन्दर लीला का मंचन पिछले 18 वर्षों से किया जा रहा है कमेटी को कार्यक्रम को सफल बनाने की शुभकामनाएं दी व प्रशंसा की।
कमेटी के महासचिव बिजेंद्र सिंह आर्य ने बताया ग्रेटर नोएडा शहर व ग्रामीण छेत्र के स्कूलों के बच्चों को प्रोत्साहित करने हेतु बच्चों की प्रतिभा को बढ़ाने के लिए यह संगीत व डांस प्रतियोगिता की जाती है जिसमे इस बार 40 से अधिक स्कूल व एकेडमी के लगभग 700 से अधिक बच्चे भाग ले रहे है । प्रतियोगिता में फर्स्ट सेकेंड थर्ड प्राइज रखे गये है ।
भक्ति संगीत व डांस प्रतियोगिता कार्यक्रम के जज नेहा अरविंद जी ,अनिल प्रसाद जी, रामचन्द्र गौतम जी रहे।
कोषाध्यक्ष मनोज गर्ग ने बताया आज बच्चों द्वारा बहुत धमाकेदार प्रस्तुति दी गयी। ग्राउंड में बैठे दर्शको ने जमकर तालियां बजाई यह दृश्य देखने लायक था।
मीडिया प्रभारी विनोद कसाना ने बताया 16 अक्टूबर से रामलीला मंचन की विधिवत शुरुआत होगी मंचन में श्री गणेश पूजन, शिव सती, संवाद,रावण तपस्या,इंद्र का दरबार ,नारद मोह, रावण कारागार, राक्षसों का अत्याचार, विष्णु जी का प्रकट होना जैसी लीला का मंचन होगा । इसके साथ साथ नगरवासियों को आकर्षक झूले व मेले का भी आनंद लेने का अवसर मिलेगा।
इस अवसर पर कमेटी के अध्यक्ष सरदार मंजीत सिंह विजेंद्र आर्य मनोज गर्ग, सौरभ बंसल,विनोद कसाना ओमप्रकाश अग्रवाल कुलदीप शर्मा मुकेश शर्मा हरेन्द्र भाटी एडवोकेट संजय सिंह मनोज यादव कमलसिंह आर्य सुभाष चन्देल के के शर्मा अमित गोयल श्यामवीर भाटी टी पी सिंह जी आदि सदस्य उपस्थित रहे।

 8,604 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.