नोएडा खबर

खबर सच के साथ

जेवर विधानसभा क्षेत्र में सांसद डॉ महेश शर्मा ने स्थानीय लोगों से संवाद किया

1 min read

जेवर, 16 जनवरी।

‘‘सांसद आपके द्वार’’ कार्यक्रमों के दौरान डा. महेश शर्मा, सांसद गौतमबुद्धनगर एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री भारत सरकार ने जेवर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम धनसिया, दस्तमपुर, गढी अली अहमदपुर उर्फ गढी, चक जहांगीरपुर, लौदाना, जहांगीरपुर जेवर कार्यक्रम के अंतर्गत स्थानीय लोगों से संवाद किया तथा डबल इंजन की सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न लोक कल्याणकारी योजनाओं के बारे में उन्हें जागरूक करने के साथ ही साथ एक बार पुनः प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में केंद्र में कमल खिलाने का आवाहन किया। विकसित भारत की गारंटी को लेकर वहाँ के निवासियों से आत्मीय संवाद की तथा केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न लोक-कल्याणकारी योजनाओं के बारे में उन्हें जानकारी दी।

डा. महेश शर्मा ने कहा कि आपके द्वारा दिये गये वोट से ही प्रधानमंत्री जी ने दृढ निश्चय करते हुए इस क्षेत्र के विकास में एक बहुत बड़ा कदम संसदीय क्षेत्र गौतमबुद्धनगर के जेवर विधानसभा में उठाया जो एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट की स्थापना की जिससे इस क्षेत्र का चहुमुखी विकास हो रहा है भारत सरकार में मेरे नागरिक उड्डयन मंत्री रहते हुये इसका शिलान्यास किया गया एवं जल्द ही हवाई सेवायें भी प्रारंभ होगी और इसी क्षेत्र में बिजली की समस्याओं का समाधान भी हमारी सरकार के रहते हुये ही टी.एच.डी.सी. पाॅवर प्लान्ट लगाया गया। जल्द ही अब क्षेत्र में 24 घंटे बिजली उपलब्ध करायी जायेगी। सांसद निधि से भी जेवर क्षेत्र के विकास कार्य काफी पूर्ण कराये एवं कुछ कार्य प्रगति पर है शेष कार्य जल्द पूर्ण करा दिया जायेगा एवं निरंतर क्षेत्र के विकास में सदैव आपके साथ हूँ।

500 वर्षो का स्वप्न जिसकी हमे आशा भी नहीं थी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने जो संकल्प लिया था वह 22 जनवरी 2024 को साकार होने जा रहा है एवं अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य कर मूर्ति प्राण की जायेगी यह संभव डबल इंजन की सरकार में ही हुआ है। यह ताकत आपने अपना वोट भारतीय जनता पार्टी को देकर इस सपने का साकार किया है। आने वाली 22 जनवरी 2024 को आप सभी अपने-अपने घरों पर दीप जलाकर भगवान राम का आगमन करेंगे।

इस कार्यक्रम के दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चैधरी, सांसद प्रतिनिधि सतपाल तालान, संजय रावत मण्डल अध्यक्ष जेवर, देवेन्द्र भारद्वाज, उदयवीर चैधरी पूर्व मण्डल अध्यक्ष रबुपुरा, धर्मेन्द्र भाटी पूर्व जिलामंत्री, प्रदीप अत्री, संजीव शर्मा, बाॅबी शर्मा, विकास चैधरी, त्रिलोक प्रधान, नरेष त्यागी, भोले चैधरी, राजू प्रधान भवोकरा, कृष्ण प्रधान, अतिष प्रधानगढी, रोहित ठाकुर धनसिया आदि काफी संख्या में उपस्थित रहे।

 7,290 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.