नोएडा खबर

खबर सच के साथ

यूपी में मोर्चा खोलेगी आप, केंद्र की नीतियों के खिलाफ मेरठ में तीन दिवसीय अनशन 26 सितम्बर से

1 min read

 

-शहीदे आजम भगत सिंह जी की 115 जयंती पर  26,27,28 सितंबर को कमिश्नरी पार्क मेरठ पर आप पश्चिमी उ०प्र० इकाई” मा० सोमेंद्र ढाका जी के नेतत्व में करेगी तीन दिवसीय अनशन।

-1857 की क्रांति धरा से AAP फुकेगी केंद्र सरकार की पूंजीवादी नीतियों के खिलाफ बिगुल

-28 सितंबर को अनशन स्थल पर जनसभा को संबोधित करेंगे मा० राज्यसभा सांसद संजय सिंह

नोएडा, 23 सितम्बर।

आम आदमी पार्टी गौतम बुद्ध नगर का कार्यकर्ता संम्मेलन सामुदायिक भवन सेक्टर 56 नोएडा आयोजित हुआ जिसमे आम आदमी पार्टी पश्चिम प्रांत अध्यक्ष सोमेंद्र ढाका जी मुख्य अतिथि रहे सम्मेलन में सभी पदाधिकारियों ने विचार रखे और पार्टी द्वारा संचालित गतिविधियों के बारे में प्रकाश डाला। जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह जादौन ने सभी को संगठन मजबूत करने पर बल दिया। श्री सोमेंद्र ढाका जी ने लोगो से अहवाह्न किया की भगतसिंह के 115 वी जयंती पर सरकार की पूंजीवादी नीतियों के विरूद्ध, गरीब, मजदूर, शोषित एवम वंचितों के समर्थन मैं मेरठ कमिश्नरी पार्क पर 26, 27, 28 सितंबर को कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा जिसमें भगतसिंह के गांव से पवित्र मिट्टी लाकर रखी गई है जिसमें नोजावन और नागरिक उससे तिलक कर भगतसिंह के “पूंजीवादी का नाश हो”जैसे विचोरो को न सिर्फ जिंदा रखेंगे बल्कि आज के दौर में बढ़ती पूंजीवादी नीतियों के खिलाफ लड़ने का भी संकल्प लेंगे सोमेंद्र ढाका ने कहा की वो तीन दिन का अनशन भी करेंगे और जो उनके साथ अनशन पर बैठने चाहे उसका उनके साथ स्वागत है,कमिश्नर पार्क में राजनीतिक दल से उपर उठकर सभी राजनीतिक दलों को भगत सिंह के गांव की मिट्टी से तिलक करने को आमंत्रण दिया जाएगा , जिला प्रभारी मनीष सिंह ने कहा इस लड़ाई में भरी संख्या में आने की अपील की मनीष सिंह ने कहा सभी कार्यकर्ता युवाओं को भगतसिंह के जन्मदिवस पर कमिश्नरी पार्क आने का न्योता दें । 28 सितंबर को अनशन स्थल पर जनसभा को राज्यसभा सांसद संजय सिंह सम्बोधित करेंगे।

आज के सम्मेलन में जिला महासचिव राकेश अवाना,नोएडा विधानसभा अध्यक्ष नितिन प्रजापति, जिला प्रवक्ता प्रो ऐ के सिंह,अनिल चेची,कैलाश शर्मा,संजय चेची,दिलदार अंसारी,उदयवीर,राहूल सेठ,ओमवीर यादव, प्रीती उपाध्यक्ष, राहुल राणा,कपिल यादव,डॉ वी पी सिंह,मुन्ना गुप्ता, रहीस ठाकुर,विनीत राजपूत, सविता सिंह, दीपक सिंह,नरेश प्रजापति,अफजल,सरताज,रिंकू राजपूत,प्रमोद भाटी,परशुराम चौधरी, गीता क्षेत्रीय, जतन भाटी,जयकिशन, श्रीराम भागत,डी सी बेलवाल,राजकुमार प्रसाद,जीतू गुर्जर,संजय कुमार सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 62,543 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.