नोएडा खबर

खबर सच के साथ

सेक्टर 9 के उद्यमियों को नोटिस की समस्या को सीईओ के सामने रखेगी एनईए

1 min read

नोएडा, 26 सितम्बर।

नौएडा एन्ट्रेप्रिनियोर्स एसोसिएशन के कार्यालय में सैक्टर-9 के उद्यमियों के साथ एक मीटिंग का आयोजन किया गया। बैठक में सैक्टर-9 के उद्यमियों द्वारा कामर्शियल गतिविधि करने पर नौएडा विकास प्राधिकरण द्वारा भेजे जा रहे नोटिस तथा सीलिंग की कार्यवाही के संदर्भ में चर्चा की गई ।

सैक्टर-9 के उद्यमियों ने एन०ई०ए० अध्यक्ष श्री विपिन कुमार मल्हन जी को अवगत कराया कि प्राधिकरण द्वारा जारी नोटिसों तथा सीलिंग की कार्यवाही से यहाँ के उद्यमियों में असंतोष व्याप्त है उनका व्यवसाय पूरी तरह ठप गया है जो कि उनकी आजीविका का साधन है साथ ही उन्होनें इस मामले में हस्तक्षेप कर प्राधिकरण से इस तरह की कार्यवाही न करने हेतु आग्रह किया ।

सैक्टर-9 के उद्यमियों की समस्याओं को सुनने के बाद एनईए अध्यक्ष श्री विपिन कुमार मल्हन जी ने कहा कि हम नौएडा विकास प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक रितु माहेश्वरी से मिलकर उनको आपकी समस्याओं से अवगत करायेगें तथा हमारे द्वारा संभव कोशिश की जाएगी कि प्राधिकरण सैक्टर-9 के उद्यमियों को नोटिस न भेजे तथा सीलिंग की कार्यवाही भी न करें ।

बैठक में एनईए अध्यक्ष श्री विपिन कुमार मल्हन, महासचिव श्री वी०के०सेठ, वरि० उपाध्यक्ष श्री राकेश कोहली, उपाध्यक्ष मौ० इरशाद, सचिव श्री कमल कुमार, श्री राजन खुराना के साथ-साथ श्री सत्य नारायण गोयल, श्री उमेद अग्रवाल, श्री सुभाष चोपड़ा, श्री राकेश गिरधर सहित कई उद्यमी मौजूद थे ।

 6,504 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.