नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा प्राधिकरण की ई ऑक्शन की आवासीय भूखण्ड की योजना रही सफल, 184 प्लाट में 177 आवंटित

1 min read

नोएडा, 7 नवम्बर।

नोएडा प्राधिकरण ने ई ऑक्शन के तहत सोमवार को आवासीय भूखण्ड योजना 2022 (1) के अन्तर्गत ई-ऑक्शन के माध्यम से 177 उच्चतम बोलीदाताओं के पक्ष में 7 नवम्बर, 22 को आवंटन पत्र निर्गत किये जा चुके है।

विशेष कार्याधिकारी आवासीय भूखण्ड ने बताया कि इस सम्बंध में पत्र की प्रति सम्बन्धित आवंटियों को ई-मेल के माध्यम से प्रेषित की जा चुकी है तथा मूल प्रति स्पीड पोस्ट के माध्यम से प्रेषित कर दी गई है। इसके अतिरिक्त सभी सम्बन्धित आवंटियों को दूरभाष पर यह भी सूचित कर दिया गया है कि अपने आवंटन पत्र की प्रति ई-मेल से प्राप्त कर सकते है। फिर भी यदि किसी सफल आवेदक को आवंटन पत्र प्राप्त न हुआ हो तो वे किसी भी कार्यदिवस में मुख्य प्रशासनिक भवन के आवासीय भूखण्ड विभाग, सेक्टर 6 नौएडा से सम्पर्क कर आवंटन पत्र की छाया प्रति प्राप्त कर सकते है।

समस्त सफल आवंटियों को यह भी सूचित किया जाता है कि भूखण्ड के आवंटन पत्र में अंकित आवंटन धनराशि आवंटन की तिथि से 7 दिन के अन्दर जमा कर चालान की प्रति कार्यालय में प्रस्तुत करने का कष्ट करें।

उपरोक्त के अतिरिक्त यह भी अवगत कराना है कि समस्त 1810 असफल आवेदको की ई०एम०डी० की धनराशि उनके खाते में रिफन्ड हेतु एस0बी0आई0 को प्रेषित की जा चुकी है ।

विदित है कि नौएडा की आवासीय भूखण्ड योजना 2022 (1) की ई-ऑक्शन की कार्यवाही दिनांक 19.10.2022 से दिनांक 21.10.2022 तक समपन्न हुई।

उक्त योजना में 184 भूखण्डों के सापेक्ष 1995 आवेदको द्वारा आवेदन किये गये थे। जिसमें से पात्र 1975 आवेदको द्वारा ई-ऑक्शन में उत्साहपूर्वक प्रतिभाग किया गया, तथा बढ-चढकर बोली लगाई गई। जिससे प्राधिकरण को वित्तीय लाभ प्राप्त होगा, साथ ही 177 परिवारों को आवास की सुविधा प्राप्त होगी। इस प्रकार उक्त योजना सफलतापूर्वक सम्पन्न हुई ।

 4,989 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.