नोएडा खबर

खबर सच के साथ

 

मोदी जी के नेतृत्व में सभी वर्गो का सम्मान: डा. महेश शर्मा

गौतमबुद्धनगर, 22 अप्रैल।
गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी व अपने संसदीय क्षेत्र गौतमबुद्धनगर व वर्तमान सांसद एवं पूर्व मंत्री भारत सरकार डा. महेश शर्मा ने नोएडा के गांव सदरपुर, चौडा सादतपुर एवं जेवर विधानसभा के राधिका गार्डन, जहांगीरपुर जेवर, एवं थोरा में घर घर संपर्क कर अपने प्रिय निवासियों के साथ जनसंपर्क किया और वहां पर उपस्थित भारी संख्या में लोगों को रिकार्ड मतदान करने की अपील की।

भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा ने दादरी में जनसंपर्क को सम्बोधित करते हुए कहा कि जब मन में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की बात आ ही चुकी है तो अन्य पार्टियों के नेताओं का क्या होगा। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि एक मास्टर के बेटे को नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में चार-चार मंत्रालयों का जिम्मा मिला ये आपके विश्वास के बदौलत ही हुआ है। मैं, आपसे यह अपील करने आया हूँ कि आपके इस कर्ज की पाई पाई आपके इस सम्मान की इस सफेद चादर पर दाग नही लगने दूंगा यह विश्वास दिलाने आया हूँ। मोदी जी ने इस देश की जनता के साथ फर्क नही किया तभी तो उ0प्र0 में 42 लाख प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीब परिवारों को आवास मिले हैं जिसमें 19 लाख मकान मेरे मुस्लिम भाईयों के परिवारों को मिलें है। धर्म बिरादरी से उपर उठकर आप सभी भाजपा को भारी मतों से विजयी बनायें और राष्ट्र को और भी सशक्त करें।

इस मौके पर जुगराज सिंह चौहान, महेश चौहान, ब्रहम सिंह नागर, गौरव नागर, अंकित शर्मा पचायतन, सागर कुरैषी , पंकज कौषिक, सोनू वर्मा,  सुल्तान नागर, समीर पंडित, अंकित नागर, राजेन्द्र बाबू जी, धनिराम मास्टर जी, तेजपाल भराना, सुन्दर भराना, जगत सिंह मैनेजर, बलराज नागर, संचित शर्मा कुक्की नागर, हरेन्द्र शर्मा समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित रहें।

 60,541 total views,  3,427 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.