नोएडा खबर

खबर सच के साथ

जेवर में नाबालिग बेटी की साजिश से हुई पिता की हत्या,आरोपी गिरफ्तार

1 min read

नोएडा, 13 जनवरी।

जेवर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही हत्या की साजिश में मृतक की नाबालिग बेटी को पुलिस निगरानी में लिया गया है। पुलिस ने इस सिलसिले में हत्या में प्रयुक्त राड और खून से सने कपड़े व हत्या के समय प्रयुक्त मोबाइल बरामद किए हैं । आरोप है कि नाबालिग बेटी ने प्रेम की राह में रोड़ा बने पिता को रास्ते से हटाने के लिए हत्या की योजना तैयार की थी।

पुलिस मीडिया सेल के अनुसार 12 जनवरी को थाना जेवर पुलिस ने थाना जेवर गौतमबुद्धनगर के अंतर्गत हरेन्द्र सिंह पुत्र वीरेन्द्र सिंह निवासी मौहल्ला बुन्देलखण्ड थाना जेवर गौतमबुद्धनगर को कानगीढी रोड सीएचसी जेवर के पास से गिरफ्तार किया है। अभियुक्त के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोबाइल, लोहे का सब्बल (रॉड आला कत्ल), अभियुक्त के खून से सने कपडे बरामद किये गये है तथा हत्या की साजिश में शामिल मृतक की नाबालिग पुत्री को उसके घर से पुलिस निगरानी में लिया गया।
मृतक की पत्नी की मृत्यु बीमारी के चलते 15 दिन पहले हो गयी थी। मृतक की नाबालिग पुत्री का हरवेन्द्र के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसका पंचम सिंह विरोध करते थे। मृतक पंचम सिंह की पुत्री ने अपने प्रेमी हरवेन्द्र के साथ षडयन्त्र रचकर दिनांक 10/01/2023 की रात्रि में जब पंचम सिंह अपना मोबाइल फोन अपने मित्र रमेश चन्द के घर चार्जिग पर लगाकर अपने घर वापस आ रहे थे तब गली में अनिल के मकान के सामने अभियुक्त हरवेन्द्र ने सब्बल ( लोहे की रॉड ) से हमला कर हत्या कर दी। हत्या के उपरान्त मृतक की पुत्री व हरवेन्द्र ने शव को छिपाने के उद्देश्य से खाली पडे प्लाट की बाउण्ड्री के पीछे फैंक दिया ।

 

 3,824 total views,  4 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.