नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा, 21 अगस्त।

विश्व फोटोग्राफी दिवस के अवसर पर नोएडा मीडिया क्लब के तत्वामवधान में फोटो जर्नलिस्टों द्वारा आर्ट लाइफ गैलरी सेक्टर 44 में चल रही तीन दिवसीय फोटो प्रदर्शनी में नोएडा और दिल्ली के फोटो प्रेमी प्रदर्शनी में पहुंच रहे है। और सभी   फोटो को बड़ी उत्सुकता से देख रहे हैं। संबंधित फोटो के विषय में फोटो जर्नलिस्ट से जानकारी भी ले रहे हैं फोटो प्रदर्शनी देखने आए लोगों ने अपने सुझाव और कमेंट भी वहां मौजूद कमेंट बुक में लिखे । यह तीन दिवसीय फोटो प्रदर्शनी 21 अगस्त तक चलेगी।

रविवार को फ़ोटो प्रदर्शनी देखने पहुंचे DCP (यातायात) अनिल कुमार यादव ने सभी पत्रकारों और छायाकारों को वर्ल्ड फोटोग्राफी डे की बधाई दी। उन्होंने प्रदर्शनी में लगे सभी फ़ोटो बेहद उत्साहित हो देखे और कमेंट बुक में उन्होंने लिखा कि यहां प्रदर्शनी में डिस्प्ले की गई फोटो ना केवल अपने सौंदर्य के लिए उत्कृष्ट हैं अपितु समाज को भी एक अच्छा मैसेज जाता है और ऐसी फोटो प्रदर्शनी समय-समय पर होती रहनी चाहिए आगे समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव नोएडा रविंद्र दुबे और सपा विधानसभा अध्यक्ष नोएडा बबलू चौहान ने सभी फोटो जर्नलिस्ट को बधाई देते हुए नोएडा वीडियो क्लब की सराहना करते हुए लिखा की मुझे विश्वास है कि अगले वर्ष भी इसी भव्य तरीके से फोटो प्रदर्शनी लगाई जाएगी।

मुख्य रूप से मौजूद रहे

आज पहले दिन भी कई गणमान्य लोगों ने प्रदर्शनी का लुफ्त उठाया जिनमें डब्लू एन सी ए के अध्यक्ष संदीप शंकर, डब्लू एन सी ए के महासचिव एस एन सिंहा, टाइम्स आफ इंडिया के फोटो संपादक नीरज पाॅल, ब्लूमबर्ग के फोटो संपादक टी नारायण, वरिष्ठ फोटो संपादक रुबेन सिंह, ओपन के फोटो संपादक राउल ईरानी, वरिष्ठ फोटोग्राफर अनंदितो मुखर्जी, पीटीआई के वरिष्ठ फोटोग्राफर मानवेंद्र वशिष्ठ, टाइम्स आफ इंडिया के वरिष्ठ फोटोग्राफर अनिंदया चटोपाध्याय, एएफपी के वरिष्ठ फोटोग्राफर सज्जाद हुसैन व एएनआई के वरिष्ठ फोटोग्राफर श्रीकांत सिंह ने प्रदर्शनी में प्रस्तुत तसवीरों की सराहना की।

प्रदर्शनी में प्रतिभाग करने वाले फोटोजर्नलिस्ट

अमर उजाला के अभिषेक कुमार, फ्रीलांस अंकित यादव, फ्रीलांस के आसिफ, इंडियन एक्सप्रेस के गजेंद्र यादव, फ्रीलांस हिमांशु सिंह, हिंदुस्तान के ईश्वर चंद, अमर उजाला के लाल सिंह, राष्ट्रीय सहारा के मनोहर त्यागी, राष्ट्रीय सहारा के एन के दास, नवोदय टाइम्स के नीरज कुमार, नवोदय टाइम्स के प्रमोद शर्मा, फ्रीलांस प्रेम बिष्ट, नवभारत टाइम्स के रमेश शर्मा, नवभारत टाइम्स के रवि यादव, अमर उजाला के राजन राय, राष्टीय सहारा के सुशील अग्रवाल, हिंदुस्तान टाइम्स के सुनील घोष, हिंदुस्तान के सलमान अली, दैनिक जागरण के सौरभ राय, फ्रीलांस वीरेंद्र सिंह व टाइम्स ऑफ इंडिया के योगेश कुमार की फोटो प्रदर्शित की गई।

 9,449 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.