नोएडा खबर

खबर सच के साथ

प्रधानमंत्री जी के जन्मदिन के अवसर पर जामिया मदरसा मुहम्मदिया में काटा गया केक और उनकी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य के लिए की गई दुआ:
नोएडा, 19 सितंबर।

प्रसिद्ध सामाजिक और कल्याणकारी संगठन पसमांदा मुस्लिम समाज उत्थान समिति संघ रजि. ने संस्था के राष्ट्रीय मुख्य संरक्षक मुहम्मद इरफान अहमद सहाब, अध्यक्ष अहसान अब्बासी जी एवं संगठन के संरक्षक सरफराज अली जी के साथ विश्व प्रसिद्ध देश के जनप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का 73वां जन्मदिवस जामिया मदरसा मुहम्मदिया जिला गौतमबुद्धनगर (यूपी) में बड़े ही धूमधाम से मनाया गया।

इस मौके पर संस्था के पदाधिकारियों ने मदरसे के बच्चों के साथ शामिल होकर केक काटा और प्रधानमंत्री जी को जन्मदिन की विशेष बधाई दी। इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता मुहम्मद इरफान अहमद ने अपने अनोखे अंदाज में कहा कि प्रधानमंत्री हम सभी के लिए आदर्श हैं जिन्होंने जीवन भर देश की सेवा करने की शपथ ली, उनका संघर्ष कम उम्र से ही जारी है उन्होंने खुद को देश के लिए समर्पित कर दिया और यह उनके निरंतर प्रयासों का ही नतीजा है कि आज देश विकास कर रहा है और भारत का नाम भी पूरी दुनिया में बढ़ रहा है।

श्री इरफ़ान अहमद ने अपने जोशीले भाषण में यह भी कहा कि वैसे तो प्रधानमंत्री का व्यक्तित्व करिश्माई है, लोग उनके हर शब्द और हर कदम पर यकीन करते हैं, उनमें चमत्कारी क्षमताएं हैं लेकिन उनकी सबसे बड़ी ताकत लोगों का भरोसा है। उन्होंने यह भी बताया कि संस्था ने 27 जुलाई से पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम सहाब की जयंती से पूरे देश में सामाजिक, कल्याणकारी और सांस्कृतिक तथा पौधारोपण के कार्यक्रम आयोजित किए और हर जिले और हर प्रदेश में ये गतिविधियाँ आयोजित की गईं। इसके साथ ही गरीबों, मजदूरों, विधवाओं, अनाथों, निराश्रितों और पसमांदा मुस्लिम समाज को भोजन उपलब्ध कराया गया और विशेष सहायता दी गई, इतना ही नहीं समाज के पिछड़े लोगों की भी पूरी मदद की गई। हमारे 51दिन से चालू कार्यक्रम आज प्रधानसेवक जी के जन्मदिवस के अवसर पर ख़त्म हो गए. अंत में मदरसा शिक्षकों ने प्रधानमंत्री जी के स्वास्थ्य और लंबी उम्र के लिए प्रार्थना करायी और देश के सभी लोगों के कल्याण के लिए और समाज में शांति, एकता व भाइचारे के लिए भी विशेष प्रार्थना दुआ भी की गई।

 15,478 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.