नोएडा खबर

खबर सच के साथ

बीजेपी सांसद रमेश विधुड़ी की संसद सदस्यता समाप्त करने और आजीवन चुनाव पर रोक की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

1 min read

नोएडा, 26 सितंबर।

नोएडा मुस्लिम वेलफेयर एसोसिएशन के प्रतिनिधि मंडल ने मुस्लिम राजपूत वेलफेयर एसोसिएशन के महानगर नोएडा के अध्यक्ष कुँवर बिलाल बर्नी के नेतृत्व में सोमवार को राष्ट्रपति को नगर मजिस्ट्रेट नोएडा के माध्यम से ज्ञापन सौपा। इसमे भाजपा सांसद रमेश विधुड़ी पर आजीवन चुनाव लड़ने पर पाबंदी लगाने के साथ उनकी सदस्यता तत्काल समाप्त करने की मांग की गई ।

राष्ट्रपति के नाम सम्बोधित ज्ञापन में लिखा गया है। भाजपा सांसद के द्धारा जो गालियां साँसद कुँवर दानिश अली को दी गई इस प्रकार की सड़क छाप दुर्व्यवहार इतना कि 75 सालों से जिन शब्दों को संसद में कहने से परहेज़ किया जा रहा था, वह झिझक भी अब समाप्त कर ही दी गई। देश की जनता को इस प्रकार के गाली गलौज देने से ठेस पहुँची है।
इस ज्ञापन के माध्यम से अपील करते है कि भाजपा साँसद रमेश विधुड़ी को संसद से बर्खास्त करते हुए उनको आजीवन विधायक/ साँसद के चुनाव लड़ने पर पाबंदी लगाई जाए।
और साँसद कुँवर दानिश अली को जेड प्लस सुरक्षा दी जाए।
इस प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से कुँवर बिलाल बर्नी, स०पा० के पूर्व महानगर अध्यक्ष दीपक विग, स०पा० के उपाध्यक्ष शकील सैफी, स०पा० , स०पा० नेता मोहम्मद तस्लीम, तनवीर हुसैन, स०पा०नेता नुरू -उल- हसन अंसारी, कुँवर हारून हयात, अब्दुल गफ़्फ़ार, मुन्ना आलम, क़रार हुसैन,साहिल चौधरी,मोहम्मद सद्दाम,अब्दुल हमीद,शमीम अहमद, मोहम्मद शफ़ीक़, मुनाजिर, इमरान अंसारी,मोहम्मद जकी सिद्दीकी, मोहम्मद सलीम समेत अन्य सैकडो लोग उपस्थित रहे।

 3,572 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.