नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा: एसीपी रजनीश वर्मा को जनता की सेवा के लिए “नोवरा सम्मान”

1 min read

नोएडा, 5 अक्टूबर।

नोएडा विलेज रेसिडेंट्स एसोसिएशन (नोवरा ) द्वारा गुरुवार को शहर के ज़ोन -1 के एसीपी श्री रजनीश वर्मा को ‘नोवरा सम्मान ‘ से अलंकृत किया गया। गौरतलब है कि हाल ही में एसीपी ज़ोन – 3 को सरकारी आंकड़ों में सबसे ख़राब दस क्षेत्रों में शामिल किये जाने के बाद गौतम बुद्ध नगर पुलिस की किरकिरी हुई थी।

आम जनता और ग्रामीणों की समस्याओं को सुलझाने के लिए मिला अवार्ड
नोवरा अध्यक्ष श्री रंजन तोमर ने कहा कि श्री रजनीश वर्मा एक आदर्श अधिकारी हैं , इनके आने के बाद संस्था द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों को साथ लेकर चलने , उनकी समस्याओं को कम्युनिटी पुलिसिंग के माध्यम से सुलझाने हेतु मीटिंग की गई , जिसके परिणाम बेहद सुखद आये , कई पारिवारिक मामलों को थाने स्तर पर ही सामाजिक लोगों और संस्थाओं के साथ मिलकर सुलझा लिया गया। कई मामलों में आम जनता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज़ हुई जहाँ उनकी सुनवाई तक नहीं होती थी , अपने क्षेत्र के निवासियों के लिए बनाये गए व्हाट्सप्प ग्रुप के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्र के निवासियों की समस्याओं को एसीपी रजनीश सुनते और उनपर कार्यवाही करते हैं , शहर और गाँव के सामाजिक लोगों को साथ लेकर बहुत सी समस्याओं को सुलझाने में रजनीश वर्मा का बहुत बड़ा योगदान है , नॉएडा में एडीसीपी रहे श्री रणविजय सिंह के बाद जनता से जुड़कर काम करने वाला पहला पुलिस अधिकारी यदि कोई है तो वह श्री रजनीश वर्मा हैं।

इस दौरान श्री रजनीश वर्मा ने कहा कि वह ऐसे ही ग्रामीण क्षेत्रों समेत अपने पुरे क्षेत्र में पूरी तन्मयता से कार्य करते रहेंगे , उनका कार्यशैली ही ऐसी है कि वह जनता से जुड़कर और उनकी समस्याओं के समाधान को अपना ध्येय मानते हैं। संस्था की तरफ से उपाध्यक्ष श्री अजय चौहान ने शाल पहनाकर , महासचिव श्री पुनीत राणा , नितीश चौहान एवं अट्टा समिति के विकास अवाना ने मिलकर नोवरा अवार्ड श्री रजनीश वर्मा को भेंट किया।

 8,577 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.