नोएडा खबर

खबर सच के साथ

आप नेता संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में गौतमबुद्ध नगर जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में प्रदर्शन

1 min read

-विपक्षी नेताओं को बदनाम और डराने के लिए नरेंद्र मोदी कर रहे हैं केन्द्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग- भूपेन्द्र जादौन

नई दिल्ली/नोएडा, 5 अक्टूबर।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के खिलाफ नोएडा के आप कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह जादौन के नेतृत्व में गुरुवार को दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय पर प्रदर्शन में शामिल हुए।

भूपेन्द्र जादौन ने बताया कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भाजपा मुख्यालय का घेराव करने जा रहे थे किंतु दिल्ली पुलिस ने आप कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ को देख कर बीजेपी मुख्यालय जाने से पहले लाठी चार्ज कर दिया है और कई कार्यकर्ताओं को पुलिस हिरासत में ले लिया । भूपेंद्र जादौन ने कहा कि संजय सिंह ने संसद के अन्दर और बाहर अपनी बुलन्द आवाज से नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार को उजागर किया। ललित मोदी नितिन सन्देसरा,नीरव मोदी,नारायण राणे अजीत पवार मुकुल रॉय हेमंत विश्वास शर्मा और शिवराज सिंह चौहान जैसे बड़े-बड़े भ्रष्टाचारियों के साथ नरेंद्र मोदी जी की नजदीकियों को उजागर किया इससे पूरी भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी बौखलाए हुए और आम आदमी पार्टी से डरे हुए हैं ।

उन्होंने कहा नरेन्द्र मोदी आगामी चुनावों में अपनी हार को देखकर बुरी तरह से हताश और निराश में हैं वह केन्द्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर आम आदमी पार्टी एवं संजय सिंह सहित विपक्ष के तमाम नेताओं को बदनाम कर रहे हैं जादौन ने कहा आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार और राष्ट्रभक्त पार्टी है मोदी जी की ईडी और सीबीआई से डरने वाली नहीं है सांसद संजय सिंह और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पहले भी मोदी और भाजपा के भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते रहे और आगे भी उठाते रहेंगे ।

प्रदर्शन में जिला महासचिव राकेश अवाना, संजय चेची, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा मनोज यादव नितिन प्रजापति जाकिर हुसैन जतन भाटी ओमवीर यादव सतीश गौतम,राहुल सेठ,नरेश प्रजापति विवेक कठेरिया प्रिंस राजोरिया दिलीप मिश्रा प्रमोद भाटी गजेंद्र चौधरी प्रशांत शुक्ला गुड्डू यादव जीतू गुर्जर अभय कुमार विक्की भाटी अफजल चौधरी अजय कुमार सरताज अंसारी एवं विवेक कुमार सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए।

 25,160 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.