नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा : दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ नेता सचिन बैसला का आगाहपुर में भव्य स्वागत

1 min read

नोएडा, 15 अक्टूबर।
दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाले ज्वाइंट सैकेटरी सचिन बैसला का ग्राम आगाहपुर में गाँव के बुजुर्गों व युवाओं ने पगड़ी, शाल , फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। फिर सचिन ने आगाहपुर गाँव की दो बेटियाँ जिया बैसोया ने कराटे में गोल्ड मेडल व दूसरी मान्या चौधरी ने ताईक्वान्डो में गोल्ड मेडल प्राप्त किये है उनका सम्मान किया व उनके भविष्य के शुभकामनाएँ दी । सम्मान समारोह की सभा की अध्यक्षता चौधरी ब्रहमसिंह मास्टर ने की व संचालन भाजपा नेता सौरव बैसोया ने किया ।

स्वागत सभा को संबोधित करते हुए किसान नेता राजबीर मुखिया ने कहा कि सचिन बैसला की जीत पर हम सभी ग्राम वासियो को बहुत ख़ुशी हुई है सचिन ने दिल्ली विश्वविद्यालय में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर नोएडा वासियो का सर गर्व से ऊँचा किया है एबीवीपी के टिकट पर चुनाव लड़ कर ऐतिहासिक जीत दर्ज करने पर सचिन ने दिखा दिया कि सचिन आगे चलकर बहुत बड़ा नेता ज़रूर बनेगा । ऐसा हम नोएडा वासियो को उम्मीद भी है और हमारा आशीर्वाद भी है
भाजपा नेता सौरव बैसोया ने इस मौक़े पर अपने विचार रखते हुए कहा कि सचिन बहुत मेहनती व उर्जवान छात्र नेता है हमारे युवाओं को सचिन से बहुत सीखने की ज़रूरत है इन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते यह मुक़ाम हासिल किया है ।
सचिन बैसला ने सभा को संबोधित करते हुए इस भव्य स्वागत के लिए सभी का हाथ जोड़ कर अभिवादन किया और कहा कि इतना प्यार, सम्मान और आशीर्वाद देने के लिए सभी का ह्रदय आभार प्रकट करता हूँ और कहा कि यह अब तक का मेरा सबसे अच्छा मंच है क्योंकि इस मंच पर मेरी दो बहन बैठी है जिनका सम्मान करने का मुझे मौक़ा मिला और मैं अपने युवा साथियों से कहना चाहता हूँ जो भी लक्ष्य बनाओ उसी पर पूरी लगन और मेहनत से लग जाओ सफलता ज़रूर मिलती है। नोएडा के जो छात्र डीयू में मेरे लायक़ कुछ भी मदद चाहते हैं उसको पूरी मदद देने के पूरा प्रयास करूँगा ।

इस मौक़े पर मुख्य रूप ज्ञानचंद दरोग़ा, चौधरी बीसी प्रधान, बीरसिंह, जसवीरसिंह,नवल प्रधान,हरबीर बाबा, रविन्द्र चौधरी,नरेंद्र प्रधान, लीलू नेताजी,मांगेराम नेताजी, इंद्राज खटाना, विजयपाल बैसोया, नरेश बैसोया, कर्मवीर बैसोया, देवेन्द्र बैसोया,योगेश डागर, प्रवीण बैसोया, राजा बैसोया, अनिल बैसोया, रहीसुद्दीन, सुरेंद्र बंसल, अनिल प्रजापति,उमेश गुप्ता इत्यादि सैकड़ों लोग मौजूद रहे ।

 3,313 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.