नोएडा खबर

खबर सच के साथ

ग्रेटर नोएडा में युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने वाले डिलीवरी बॉय को मुठभेड़ में लगी गोली, गिरफ्तार

1 min read

ग्रेटर नोएडा, 29 अक्टूबर।

थाना बिसरख पुलिस व स्वाट टीम के संयुक्त प्रयास से युवती के साथ SEXUAL ASSAULT की घटना कारित करने वाले डिलीवरी बॉय को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया गया।

पुलिस मीडिया सेल के अनुसार थाना बिसरख पुलिस द्वारा एक युवती के साथ SEXUAL ASSAULT करने वाले अभियुक्त(डिलीवरी बाय) ने गिरफ्तारी के दौरान उ0नि0 की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की और पुलिस पार्टी पर फायरिंग की।इसके बाद  पुलिस पार्टी ने आत्मरक्षार्थ फायरिंग की उसके बाद पुलिस ने उसे मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

घटना का संक्षिप्त विवरण-

अभियुक्त सुमित पुत्र शेरसिंह निवासी ग्राम अच्छेजा थाना बादलपुर जनपद गौतमबुद्धनगर के द्वारा दिनांक 27.10.2023 को सुपरटैक ईकोविलेज 01 मे फ्लैट मे एक महिला को सामान डिलीवरी करने के लिए जाना व महिला को फ्लैट मे अकेला पाकर जबरदस्ती घुसकर मारपीट कर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसके सम्बन्ध मे वादिया की लिखित तहरीर पर थाना बिसरख पर मु0अ0सं0 884/2023 धारा 376/511/323/452/506 भादवि पंजीकृत किया गया था।

कार्यवाही का विवरण-
उच्चाधिकारीगणो द्वारा उक्त घटना के अनावरण हेतु टीमो का गठन कर पतारसी सुरागरसी अभियुक्त मे लगाया गया । जिसमे म0उ0नि0 आस्था मय उ0नि0 भरत सिह मय हमराह के मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त को खैरपुर से गिरफ्तार किया गया तथा सैक्टर 03 मे पहुँचने पर अभियुक्त सुमित पुत्र शेरसिंह निवासी ग्राम अच्छेजा थाना बादलपुर जनपद गौतमबुद्धनगर उम्र करीब 23 वर्ष द्वारा उ0नि0 भरत सिंह का सरकारी पिस्टल छीनकर भाग गया । जिसके सम्बन्ध मे तत्काल बिसरख पुलिस टीम व स्वाट टीम के संयुक्त प्रयास से सैक्टर 03 व आस पास के क्षेत्र मे काम्बिंग की गयी । काम्बिंग के दौरान अभियुक्त द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किये गये जिसमे आत्मरक्षार्थ पुलिस द्वारा फायरिंग के दौरान अभियुक्त को पैर मे गोली लगी । मुठभेढ मे घायल अभियुक्त से सरकारी पिस्टल मौके पर बरामद किया गया । अभियुक्त को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया । अभियुक्त का बडा भाई मनोज थाना बादलपुर से हिस्ट्रीशीटर है अभियुक्त भी आपराधिक प्रवृत्ति का है व पूर्व मे भी अवैध शराब को बेचने मे जेल जा चुका है। जिसके आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

 2,192 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.