नोएडा खबर

खबर सच के साथ

डीडीआरडब्ल्यूए ने सीईओ को लिखा पत्र, कम्प्लीशन के प्लॉट में झाड़ियां से निकल रहे हैं जहरीले जीव, युद्ध स्तर पर कराए सफाई

1 min read

नोएडा, 17 नवम्बर।

डीडीआरडब्ल्यूए ने नोएडा के सभी सेक्टर में कंप्लीशन के बंद पड़े मकान और खाली प्लाटों में उगी झाड़ियां को साफ करवाने के लिए सीईओ नोएडा डॉ लोकेश एम को पत्र लिखा है।

डीडीआरडब्ल्यूए के अध्यक्ष एनपी सिंह और वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजीव कुमार ने अपने पत्र में कहा है कि 16 नवंबर 2023 को सेक्टर 117 में एक 3 वर्ष की बच्ची की सांप के काटने से मृत्यु हो गई थी। इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए नोएडा के सभी सेक्टर में खाली पड़े भूखंडों को साफ करने को विशेष अभियान चलाया जाना चाहिए।

इस खबर से नोएडा के निवासी घबरा गए हैं और सभी सेक्टरों की आरडब्ल्यूए द्वारा अनुरोध किया जा रहा है की इस तरह की पुनरावृत्ति दोबारा ना हो इसलिए नोएडा के सभी सेक्टर में खाली पड़े भूखंड जिन पर झाड़ियां, घास और बड़े पेड़ पौधे उग आए हैं। उन सभी प्लाटों की सफाई होनी चाहिए।

इन खाली प्लाटों में और कंप्लीशन के बंद पड़े मकान में उगी झाड़ियां और गंदगी के चलते जहरीले सांप और बिच्छू इत्यादि ने अपना घर बना लिया है। आए दिन इन खाली प्लाटों के साथ बने मकानों में सांप और बिच्छू निकालने की शिकायत मिलती है और निवासियों की जान खतरे में रहती है।

डीडीआरडब्लूए फेडरेशन ने नोएडा सीईओ से कहा है कि कृपया नोएडा के सभी सेक्टर में कंप्लीशन के बंद पड़े मकान और खाली पड़े भूखंडों को तत्काल प्रभाव से साफ करवाने की कृपा करें, ताकि निवासियों को सांप और बिच्छू इत्यादि की समस्या से निजात मिल सके।

 3,840 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.