नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा मीडिया कप-2023: दैनिक जागरण और नेटवर्क 10 ने अपने-अपने मैच जीते

1 min read

नोएडा, 10 दिसम्बर।

नोएडा मीडिया क्लब द्वारा नोएडा स्थित एनसीआर स्पोर्ट्स ग्राउंड में नोएडा मीडिया कप 2023 के दूसरे दिन का पहला मैच दैनिक जागरण और स्पोर्ट्स तक की टीम के बीच खेला गया।

पहले मैच मे दैनिक जागरण ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एक विकेट के नुकसान पर 255 रन बनाए जिसमे रोबिन रावत ने नाबाद 154 और टीम के कप्तान प्रदीप शुक्ला ने 69 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्पोर्ट्स तक की टीम ने नौ विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए जिसमे मोहम्मद आमिर ने 53 रनो की नाबाद पारी खेली और दैनिक जागरण की तरफ से प्रदीप शुक्ला और अखिलेश ने तीन तीन विकेट लिए।। दैनिक जागरण ने 79 रनों से जीत हासिल की। रोबिन रावत को मैन ऑफ द मैच और मोहम्मद आमिर को फाइटर ऑफ़ द मैच से सम्मानित किया गया।

वहीं दूसरा मैच नेटवर्क 18 और नेटवर्क 10 के बीच खेला गया जिसमे नेटवर्क 18 की टीम ने सभी विकेट खो कर 162 रन का लक्ष्य खड़ा किया। अब्दुल ने 60 रनो की अर्धशतकीय पारी खेली। नेटवर्क 10 की तरफ से कप्तान संजय गोस्वामी और प्रवीण अवाना ने 3 -3 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी नेटवर्क 10 की टीम ने 12.1 ओवर में लक्ष्य हासिल करके 8 विकेट से जीत हासिल की। नेटवर्क 10 की तरफ से 51 रन बनाने वाले प्रवीण अवाना को मैन आफ द मैच और मोहम्मद आमिर को फाइटर ऑफ़ द मैच से सम्मानित किया गया।

 5,305 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.