नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा : भाजपा की विकसित भारत संकल्प यात्रा में मौजूद रहे सांसद डॉ महेश शर्मा

1 min read

नोएडा, 16 दिसम्बर।

विकसित भारत संकल्प यात्रा के दसवें दिन लोक सभा सांसद डॉ महेश शर्मा की मौजूदगी में यात्रा ग्राम नगला चरणदास और श्रमिक कुंज सेक्टर 93 में रही, जहां नोएडा अथॉरिटी के मदद से केंद्र सरकार की सभी योजनाओं की की प्रदृशनी लगी रही। लोगों ने इस मौके पर विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा लगाये स्टॉल पर जानकारी प्राप्त की और इन स्कीमों का लाभ लेने की पूरी प्रक्रिया जानी। इसमें जल शक्ति विभाग, स्वास्थ्य विभाग, कृषि विभाग, हस्तशिल्प विभाग, हथकरघा विभाग आदि शामिल थे।

डॉ महेश शर्मा ने इस मौक़े पर कहा कि देश की जनता की खुशहाली से ही भारत 2047 तक विकसित राष्ट्र बनेगा. पहले योजनाओं का लाभ नहीं मिल पाता था और कुछ योजनाओं में भ्रष्टाचार और बंदरबांट होता था, जिसे आज प्रधानमंत्री मोदी ने खत्म कर दिया. यही मोदी की गारंटी है और इसी संकल्प को आगे बढ़ाने के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन प्रदेश की हर ग्राम सभा में किया जा रहा है.

आज के कार्यक्रम में उमेश त्यागी, गिरजा सिंह, गिरीश कोतनाला, गौतम शर्मा, उमेश यादव, तारा चंद, एसपी चमोली, चमन अवाना, अमरीश त्यागी, ओमवीर अवाना, राम निवास यादव, मोहित शर्मा, अनुज शर्मा, अरुण बैसोया, सरफ़राज़ अली, मोहित शर्मा, यश नगर सहित जिला व मंडल के अन्य पदाधिकारगण उपस्थित रहे।

 5,353 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.