नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा मीडिया कप 2023 का फाइनल नेटवर्क 10 की टीम ने जीता, दैनिक जागरण रही उपविजेता

1 min read

नोएडा, 18 दिसम्बर।

नोएडा मीडिया क्लब द्वारा नोएडा में आयोजित नोएडा मीडिया कप 2023 का फाइनल नेटवर्क 10 ने दैनिक जागरण की टीम को हराकर जीत लिया।

नोएडा मीडिया क्लब द्वारा नोएडा स्थित एनसीआर स्पोर्ट्स ग्राउंड में आयोजित नोएडा मीडिया कप 2023 के फाइनल मैच में दैनिक जागरण की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। दैनिक जागरण की टीम सभी विकेट खो कर 110 रन बना पाई जिसमे अखिलेश ने 28 और रोबिन ने 20 रनो की पारी खेली। नेटवर्क 10 की तरफ से अभिषेक भाटी ने 3 और अरुण यादव ने 2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी नेटवर्क 10 की टीम ने तीन विकेट के नुकसान पर मैच जीत लिया। संजय गोस्वामी ने नाबाद 61 रन और गौरव अवाना ने 30 रनो की पारी खेली। दैनिक जागरण की तरफ से प्रदीप शुक्ला, नवनीत और कृष्ण ने एक एक विकेट लिया।

फाइनल मैच में फाइटर ऑफ़ द मैच अखिलेश पांडे और मैन ऑफ द मैच संजय गोस्वामी को चुना गया। बैट्समैन ऑफ द टूर्नामेंट रोबिन रावत, सर्वश्रेष्ठ बॉलर अभिषेक भाटी, और सर्वश्रेष्ठ फिल्डर की ट्रॉफी अतुल अवाना को नोएडा मीडिया क्लब के अध्यक्ष पंकज पराशर, मदरलैंड अस्पताल के सीईओ डॉ बबित और आईसीसीपीएल के सौरव पांडे ने दी।

उपविजेता टीम की ट्रॉफी दैनिक जागरण के कप्तान प्रदीप शुक्ला और विजेता टीम की ट्रॉफी नेटवर्क 10 के कप्तान संजय गोस्वामी को एनजीई ई मोबिलिटी के चेयरमैन डॉ पियूष द्विवेदी ने दी। उन्होंने उपविजेता और विजेता टीम के सभी खिलाड़ियों को पुरस्कृत भी किया। टूर्नामेंट के सफल आयोजन में एनजीई ई मोबिलिटी, यू फ्लैक्स, एनएईसी, रि नाउन ग्रुप, आईसीसीपीएल, एचआरडी, प्रकाश अस्पताल, मैत्री, नवरत्न फाउंडेशन, युवा क्रांति सेना, आरके स्टील, डेलिजिंट बिल्डर्स, मोबाइल हाउस, और रिद्धि सिद्धि ने अहम भूमिका निभाई।

फाइनल मैच में नोएडा मीडिया क्लब के अध्यक्ष पंकज पराशर, महासचिव विनोद राजपूत, रिंकू यादव, हरवीर चौहान, राजकुमार चौधरी, संतोष सिंह, जगत अवाना, सुनैना सिंह, खेल समिति के लोकेश चौहान, युवा क्रांति सेना के संस्थापक अविनाश सिंह, राजेश अंबावात, सतीश गुप्ता आदि मौजूद रहे।

 9,702 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.