नोएडा खबर

खबर सच के साथ

लखनऊ/नोएडा, 19 दिसम्बर।

अंततः एक लंबे प्रयास के बाद एनसीआर के लगभग 2 लाख 40 हजार फ्लैट खरीददारों को रजिस्ट्री और स्वामित्व स्थानांतरण की दिशा में अहम निर्णय लेते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने भारत सरकार द्वारा गठित नीति आयोग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री अमिताभ कांत जी की अध्यक्षता में गठित समिति की सिफारिश को लागू करने की स्वीकृति दे दी है।

इस पर अपनी प्रतिक्रिया में गौतमबुद्धनगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में लिए गए इस अहम निर्णय में सभी पक्षों के हितों का ख्याल रखा गया है और लंबे समय से चले आ रहे बिल्डर्स एवं बायर्स के बीच की समस्याओं के निस्तारण को ओर महत्वपूर्ण कदम उठाया गया है।

उन्होंने कहा कि मैनें बायर्स के संघर्षों को काफी करीब से देखा और अनुभव किया है, संसद से लेकर मुख्यमंत्री जी के गौतमबुद्ध नगर आगमन तक मैनें सदैव बायर्स की समस्याओं को उनके समक्ष पुरजोर तरीके से उठाया है और आज समस्या का निस्तारण होते देखना यह मेरे लिए अत्यंत भावुकता से भरा क्षण है। उन्होंने एक बार पुनः लाखों बायर्स की समस्याओं का समाधान यशस्वी मुख्यमंत्री योगी जी के प्रति हृदय से आभार व्यक्त किया है।

 17,123 total views,  4 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.