नोएडा खबर

खबर सच के साथ

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह हजारों किसानों के साथ ट्रैक्टर पर पहुंचे प्रधानमंत्री की रैली में

1 min read

जेवर, 25 जनवरी।

भारतीय जनता पार्टी के जेवर विधायक श्री धीरेंद्र सिंह गुरुवार को हजारों किसानों के साथ ट्रैक्टरों से देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की जनपद बुलंदशहर के चोला में आयोजित विशाल जनसभा मे पहुंचे।

इस अवसर पर विधायक श्री धीरेंद्र सिंह ने कहा आज हमारे देश को एक ऐसे नेता की आवश्यकता है, जो हमारे देश को विश्व के मानचित्र पर एक शक्तिशाली और सम्मानित राष्ट्र के रूप में स्थापित कर सके। ऐसे नेता, जो हमारे देश की जनता को जागरूक और विकसित कर सके। ऐसे नेता, जो हमारे देश को आत्मनिर्भर बना सके और मुझे गर्व है कि हमारे पास ऐसा नेता है, जो इन सभी गुणों से सम्पन्न है। वह हैं हमारे यशश्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने पहले कार्यकाल में ही देश के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं। चाहे वह स्वच्छ भारत अभियान हो, या बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान हो, या जन धन योजना हो, या आर्टिकल 370 हो, या राम मंदिर हो, हर जगह प्रधानमंत्री मोदी जी ने देश की गरिमा और गौरव को बढ़ाया है।
श्री धीरेंद्र सिंह ने कहा आत्मनिर्भर भारत अभियान का लक्ष्य न केवल भारत को आत्मनिर्भर बनाना है, बल्कि भारत को विश्व के लिए एक आत्मनिर्भर देश बनाना है। उन्होंने बताया आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत, सरकार ने विभिन्न क्षेत्रों को लक्षित किया है, जैसे कि MSMEs, कृषि, शिक्षा, स्वास्थ्य, ऊर्जा, निर्माण, आवास, बैंकिंग, वित्त, रोजगार, आदि। विधायक जी ने कहा भारत अपनी ताकत, सामर्थ्य, संस्कृति, विरासत, आदि का उपयोग करके विश्व में एक नेतृत्व भूमिका निभाना चाहता है।

श्री धीरेन्द्र सिंह जी ने कहा आत्मनिर्भर भारत अभियान के अंतर्गत, सरकार ने देश के लिए एक विशेष आर्थिक प्रोत्साहन पैकेज की घोषणा की है, जो लगभग 20 लाख करोड़ रुपये का है। इस पैकेज का उद्देश्य देश की अर्थव्यवस्था को तेजी से बहाल करना, देश के विभिन्न वर्गों को आर्थिक सहायता प्रदान करना, और देश के विकास के लिए नए अवसर पैदा करना है। उन्होंने आगे यह भी कहा आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत, सरकार ने भूमि, श्रम, तरलता और कानूनों पर ध्यान केंद्रित किया है। इन चारों क्षेत्रों में सरकार ने विभिन्न सुधार और नवाचार किए हैं, जो देश के विकास को गति देंगे। इनमें से कुछ हैं: भूमि अधिग्रहण और पंजीकरण को आसान बनाना, श्रम कानूनों को सरल और समकालीन बनाना, आदि। विधायक जी ने कहा आज हमारे सामने एक ऐतिहासिक अवसर है, जो हमें आत्मनिर्भर भारत का सपना साकार करने का मौका देता है। हमें इस अवसर को गवाने नहीं देना है, बल्कि इसका पूरा लाभ उठाना है।

श्री धीरेंद्र सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी का भी अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने उत्तर प्रदेश को एक शांति, सुशासन और विकास का प्रतीक बनाया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने राज्य में कानून व्यवस्था को मजबूत किया है, भ्रष्टाचार को रोका है, गरीबों, वंचितों और पिछड़ों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं, जैसे कि उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत योजना, जन धन योजना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना, आवास योजना, स्वच्छ भारत अभियान आदि। अंततः श्री धीरेन्द्र सिंह जी क्षेत्र की जनता से आवाह्न किया की फिर एक बार मोदी सरकार, 2024 में यशस्वी प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को एक बार पुनः प्रधान मंत्री बनाना है और आने वाले 15 अगस्त 2024 को लालकिले से जब यशश्वी प्रधान मंत्री देश को संबोधित करेंगे तब उनका भाषण सुनना है।

 11,009 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.