नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा एयरपोर्ट, 9 फरवरी।

नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट जेवर की मल्टी मोडल कनेक्टिविटी के सम्बन्ध में शुक्रवार को एयरपोर्ट साईट पर सम्बंधित एजेंसी के साथ बैठक की गई।  बैठक में उत्तर मध्य रेलवे के अधिकारिओं ने चोला से जेवर एयरपोर्ट और जेवर एयरपोर्ट से रुंधी रेलवे स्टेशन को जोड़ने के सम्बन्ध में किये गए अध्धयन को प्रस्तुत किया।

एनसीआरटीसी के अधिकारिओं ने आई जी आई एयरपोर्ट को जेवर एयरपोर्ट को आरआरटीएस से जोड़ने हेतु तैयार किये जा रहे डी पी आर के सम्बन्ध में प्रगति से अवगत कराया। एन एच ए आई के अधिकारिओं ने एयरपोर्ट हेतु बनाये जा रहे इंटरचेंज और दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस से जोड़ने के लिए किए जा रहे निर्माण की प्रगति से अवगत कराया।

प्रबंध निदेशक उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम ने बसों से विभिन्न स्थानों को जेवर एयरपोर्ट से जोड़ने हेतु योजना से अवगत कराया . अधिकारिओं ने रनवे , ट्रर्मिनल के निर्माण आदि कार्य का भी निरिक्षण किया .कंसेसियनार ने प्रेजेंटेशन के माध्यम से पूरे मास्टर प्लान और कनेक्टिविटी के सम्बन्ध में अवगत कराया।
बैठक में डायरेक्टर सिविल एविएशन कुमार हर्ष , नॉएडा इंटर्नैशनल एअरपोर्ट लिमिटेड (नायल) के नोडल ऑफ़िसर शैलेंद्र भाटिया , कंसेशनयर यमुना इंटरनेशनल एयरपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड की चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर किरन जैन , सी डी ओ निकोलस , सीईओ क्रिस्टोफ शैलमन ,एन एच ए आई के वी के जोशी , उत्तर मध्य रेलवे से अजय कुमार , एनसीआरटीसी से समीर शर्मा , प्रवन्ध निदेशक परिवहन निगम मासूम अली सरवर उपस्थित रहे ।

 11,822 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.