नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा : सेंचुरी अपार्टमेंट में पवन यादव पैनल निर्विरोध निर्वाचित

1 min read

नोएडा, 9 मार्च।
नोएडा के सबसे स्वच्छ और सुंदर सोसायटी सेक्टर 100 में शनिवार को एक बार फिर स्वच्छता और काम के लिए पवन यादव पैनल को निर्विरोध निर्वाचित किया गया।
चुनाव अधिकारी जयवीर सिंह, रमेश चंद त्रिपाठी और सौरभ यादव ने बताया कि 3 मार्च 2024 को चुनाव कार्यक्रम जारी किया गया और 10 पदों हेतु 14 नामांकन पत्र खरीदे गए व निर्धारित अवधि तक 10 पदों के सापेक्ष केवल 10 प्रत्याशियों द्वारा ही नामांकन पत्र जमा किए गए, सभी नामांकन वैध पाए गए तथा किसी भी प्रत्याशी द्वारा नामांकन पत्र वापस नही लिया गया। जिसके बाद सभी प्रत्याशियों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया। जो इस प्रकार हैं – मदन शर्मा, सुरेश वर्मा, दिलीप मिश्रा, आलोक कुमार, सुरेंद्र गौतम, ओमवीर सिंह, प्रवीन कुमार, सुबोध भट्ट , शेषनाथ, पवन यादव।
सभी निवासियों ने बताया कि सोसायटी में जब सबकुछ बेहतर चल रहा है तो चुनाव की कोई जरूरत ही नही है। सभी निवासियों ने एकजुट होकर टीम को समर्थन दिया। एम के सिंह ने कहा काम होने चाहिए, जो बहुत बेहतर हो रहे है, इसलिए बदलाव की जरूरत ही नही। मदन शर्मा और पवन यादव ने सभी निवासियों का फिर से जिम्मेदारी के लिए धन्यवाद किया।
पवन यादव पैनल 2013 से आरडब्ल्यूए में है, अब तक सोसायटी केवल 2011 से 2024 तक 15 वर्षों में केवल 2022 में चुनाव हुए जिसमें पवन यादव का पूरा पैनल लगभग 80 प्रतिशत मतों के साथ विजयी हुआ था। पवन यादव और उनकी टीम के नेतृत्व में सोसायटी ने विकास में कई आयाम छुए, सोसायटी में खेलकूद के लिए क्रिकेट, फुटबाल, बॉलीवॉल, बास्केटवाल, बैडमिंटन कोर्ट कोर्ट बनवाए एक बहुत बड़ा खेल मैदान बनवाया। मदर डेरी, लाइब्रेरी, मेडिकल रूम आदि बनवाए, पहली ऐसी सोसायटी बनी जिसमे सभी को गाड़ियों के लिए पार्किंग प्रदान की गई।
स्वच्छता प्रतियोगिता में हर बार सेंचुरी अपार्टमेंट प्रथम द्वतीय स्थान पर रहा।
राजीव कटियार ने बताया कि पवन ने सोसायटी को एक परिवार बना दिया है कोई चाहे कितना ही विरोधी हो पवन सभी के मुसीबत में हमेशा आगे मिलते है। काम के मामले में हमारी सोसायटी से बेहतर कोई सोसायटी हो ही नही सकती।
हेमंत सेंगर ने बताया कि हम सब एक परिवार है जिसे काम करना है वो जिम्मेदारी ले आगे आए और सभी सहयोग करें।
निधि जैन ने कहा काम हों रहे है लोग देख रहे है फिर चुनाव की जरूरत ही क्या हम सब एक है। विनोद टम्टा ने कहा पूरी टीम बहुत बेहतर कार्य कर रही है तो फिर बदलाब की जरूरत ही नही।

 6,282 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.