नोएडा खबर

खबर सच के साथ

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मेट्रो समेत पब्लिक ट्रांसपोर्ट को लेकर जनता का वीकेंड प्रोटेस्ट जारी, नेताओं को याद दिलाया वादा

1 min read

ग्रेटर नोएडा, 10 मार्च।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सार्वजनिक परिवहन की मांग को लेकर जनता का रविवार को वीकेंड प्रोटेस्ट जारी है। यहां नेफोवा के नेतृत्व में नेताओं के वादा पूरा नहीं करने पर नाराज़गी है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मेट्रो की मांग पर लगातार हर रविवार को आंदोलन जारी है। बड़ी संख्या में रेज़ीडेंट्स हर हफ़्ते आंदोलन में शामिल हो रहे हैं और मेट्रो प्रोजेक्ट में देरी पर सवाल उठा रहे हैं।
नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार और मिहिर गौतम ने कहा है कि ये निराशाजनक है कि आम जनता से जुड़ी मेट्रो प्रोजेक्ट को ग्रेटर नोएडा वेस्ट लाने में लगातार देरी की जा रही है। उनका कहना है कि हर मुद्दे पर जनता को सड़क पर उतरना पड़ रहा है, बावजूद इसके सिर्फ़ वादा किया जाता है, उसे पूरा नहीं किया जाता है। वहीं फुटओवर ब्रिज की मांग 2015 से कर रहे हैं, एक जगह फुटओवर ब्रिज बनाने में 9 साल लग गए, अब बाकी जगह जल्द से जल्द फुटओवर ब्रिज बनाया जाए।
आंदोलन में अहम भूमिका निभा रहे महेश यादव, रवींद्र सिन्हा, अनुराग खरे, आरसी भट्ट, शैलेश कुमार सिंह, रोहित मिश्रा ने कहा है कि हर बार चुनाव के वक्त मेट्रो लाने का वादा किया जाता है और चुनाव के बाद नेता भूल जाते हैं। सार्वजनिक परिवहन का कोई इंतज़ाम तक नहीं है।
आंदोलन में हर हफ़्ते शामिल हो रहे रंजना सिंह, अनुपमा मिश्रा, दीपक गुप्ता, डॉ सुहैल ख़ान, एसपी गुप्ता, एलडी शर्मा, वीरेंद्र बत्रा, आशीष रंजन, अखिलेश झा, सीसी झा, राकेश रुहेला, अरुण सिन्हा, अजय कुमार का कहना है कि आंदोलन लगातार जारी रहेगा। हमारा राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। हमें बस मेट्रो से मतलब है और जल्द से जल्द मेट्रो ट्रेन ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आनी चाहिए।

 2,607 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.