नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा : सेक्टर 51 में आवासीय परिसरों में कमर्शल एक्टिविटी को जारी होंगे नोटिस, आरडब्ल्यूए ने दी सहमति

1 min read

नोएडा, 5 अप्रैल।

सेक्टर 51 द्वारा नोएडा प्राधिकरण वर्क सर्कल 3 के सीनियर मैनेजर और उनकी टीम के साथ सी -7 सेक्टर 51 बारात घर में शनिवार को सेक्टर की समस्याओं और बारात घर की समस्याओं के समाधान हेतु मीटिंग के दौरान बारात घर और सेक्टर की विभिन्न समस्याओं और समाधानों पर चर्चा करी गई।

1. बारात घर में किचन बनवाने के लिए, बारात घर के हाल की छत की फॉल सीलिंग करवाने के लिए, टॉयलेट्स को रिनोवेट करने के लिए, यूरिनल बनवाने के लिए, बेसमेंट में क्रैक की समस्या के समाधान हेतु फ्लोर टाईल लगाई जाने के लिए एस्टीमेट पास होगा।

2. सेक्टर में सभी पार्कों और ग्रीन बेल्ट के सामने इंटरलॉकिंग टाइल लगवाई जाने के लिए भी एस्टीमेट पास करवाया जाएगा।

3. नालियों के ऊपर ढक्कन रखने के लिए एस्टीमेट पास करवाया जाएगा।

4. सेक्टर में एंक्रोचमेंट एक बड़ी समस्या है इसके निवारण हेतु VDS मार्केट और सी ब्लॉक पार्क के पास से आगामी बुधवार को एंक्रोचमेंट हटवाया जाएगा।

5. सेक्टर मे हो रही कमर्शल एक्टिविटी के खिलाफ प्राधिकरण सर्वे करके नोटिस देगा और रेजिडेंशियल सेक्टर में होने वाली कमर्शल गतिविधियों पर लगाम लगाई जाएगी इत्यादि अनेकों डिसीजन आज होने वाली मीटिंग में पास किए गए। इस मौके पर नोएडा प्राधिकरण की ओर से सीनियर मैनेजर श्री राजकमल जी और असिस्टेंट मैनेजर श्री प्रदीप जी मौजूद रहे।

रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 51 की ओर से महासचिव श्री संजीव कुमार, जॉइंट सेक्रेटरी श्री सौरव जैन, जॉइंट सेक्रेटरी श्री मनीष बवेजा, एग्जीक्यूटिव मेंबर श्री अरविंद शर्मा, श्री विजयपाल सेठिया, श्री अनिल वाष्र्णेय, श्री मनमोहन मारवाह, निवासी श्री दिनेश शर्मा इत्यादि मीटिंग के दौरान मौजूद रहे।

 5,670 total views,  4 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.