नोएडा खबर

खबर सच के साथ

गौतमबुद्धनगर, 15 अप्रैल।

बीजेपी प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने अपने ससंदीय क्षेत्र गौतमबुद्ध नगर के सिकन्दराबाद विधानसभा में आयोजित जन संपर्क कार्यक्रम भौखेंडा, तिलबेगमपुर, तिलडेरी, सिकन्दराबाद कार्यालय में शामिल होकर अपने क्षेत्र के देवतुल्य कार्यकर्ताओं के साथ संवाद स्थापित करते हुए दिनांक 26.04.2024 को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की।

सिकन्दराबाद के ग्राम भौखेंडा में ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए डॉ महेश शर्मा ने कहा कि इस देश में मिसाईलमैन के रूप में हमारे देश के राष्ट्रपति के एपीजे अब्दुल कलाम साहब का भी बहुत बड़ा योगदान है। इतिहास के पन्नों में लिखा है कि इस देश का मिसेजइलमैन कौन था जब उन्होनें अपना मकान खाली किया तो उसमें मुझे भी रहने का सौभाग्य मिला 10 अकबर रोड, क्या शख्सियत थी उनकी, क्या ईमानदारी थी उनकी और क्या सादगी थी कि 8 कमरों का मकान था परन्तु एक कमरें में ही रहते थे बाकी दो कमरों में आसपास के कर्मचारियों के बच्चों को पढ़ाते थे एक राष्ट्रपति वो भी तो मुसलमान थे जिनका पूरा देश ही नही पूरा वर्ल्ड पूजा करता है। आज पूरे विश्व में मोदी जी के कारण भारत का डंका बज रहा है।

140 करोड. देश वासियों को जब मोदी जी कहते है कि ये मेरा परिवार है तो फर्क कैसे हो सकता है। आज मोदी जी के नेतृत्व में उ0 प्र0 में 42 लाख गरीब परिवारों को प्रधानमंत्री आवास गरीबों मिले हैं जिसमें केवल 24 लाख मकान हमारे मुसलमान भाईयों को मिले है। आज ही घोषणा की है कि 70 साल के उपर आयु वालों को आयुष्मान कार्ड के तहत 5 लाख का इलाज सभी वर्गो को मुफ्त मिलेगा।

रात्रि तक जेवर विधानसभा के ग्राम लड़पुरा में जनसभा तथा बिलासपुर नगर में प्रबुद्ध व्यापारियों के साथ बैठक करके सभी को कमल के फूल का बटन दबाकर अध्कि से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की।

कार्यक्रमों में बोलते हुए सिकन्दराबाद विधायक लक्ष्मीराज, दीपक दुल्हेरा, बबली भाटी, ठा. महिपाल सिंह, मोमीन कुरैषी, सुमित शर्मा, चाहत प्रधान, राकीब, मांगेराम, निर्मल प्रधान, राहुल पंडित, दिनेश भाटी, सोनू बीडीसी, नरेन्द्र भाटी, विरेन्द्र भाटी, योगेन्द्र भाटी, लखन भाटी, वेदपाल भाटी, अजीत प्रधान, मगन भाटी, लोकमन प्रधान, अनिल पंडित, राजेश शर्मा, नवीन डाढा, ओमवीर चौहान, सुरेन्द्र चौहान, गौरव शर्मा, कुलदीप शर्मा, कुलदीप शर्मा, निकुंज शर्मा समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

 4,455 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.