नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा : आप की गौतमबुद्ध नगर जिला इकाई ने NEET एग्जाम में धांधली को लेकर प्रदर्शन

1 min read

नोएडा, 11 जून।

नीट परीक्षा के परिणाम में हुए भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को नोएडा में आप के जिला महासचिव राकेश अवाना के नेतृत्व में प्रदर्शन  किया।

कार्यकर्ताओं ने सेक्टर 19 नोएडा सिटी मजिस्ट्रेट पहुंचकर नारेबाजी की और अपनी मांगों को लेकर महामहिम राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू को संबोधित ज्ञापन बचत अधिकारी शलभ राठी को सौंपा।

जिला महासचिव राकेश अवाना ने कहा कि नीट परिणाम के बाद से छात्रों में गुस्सा है। डॉक्टर बनने की उम्मीद लगाए छात्रों से सरकार की संस्थाएं उनके सपनों का गला घोटने में लगी है। लोकसभा चुनाव परिणाम और नीट परिणाम का एक ही दिन जारी होना भी नीट परीक्षा में हुए भ्रष्टाचार की ओर संकेत करता है। 67 बच्चों को पूरे 720 अंक दिए गए एक ही कोचिंग के कई बच्चों को 720 अंक दिए गए और कुछ बच्चों को 718 ,719 नंबर दिए गए जो कि असंभव है क्योंकि एक प्रश्न छोड़ देने या गलत करने पर 04 या 05 नंबर कम होने चाहिए तो 718 और 719 नंबर कैसे दिए जा सकते हैं। इससे प्रतीत होता है कि नीट के परीक्षा में गंभीर त्रुटि और भ्रष्टाचार किया गया हैं।

इस मौक़े पर जिला महासचिव राकेश अवाना ,वरिष्ठ उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा, कोषाध्यक्ष अनिल चेची,जिला उपाध्यक्ष प्रशांत रावत ,जिला उपाध्यक्ष मनोज यादव ,जिला उपाध्यक्ष नवीन भाटी ,जिला प्रवक्ता राहुल सेठ , जिला उपाध्यक्ष प्रवीण धीमान ,जिला सचिव जयकिशन जयसवाल ,दादरी विधानसभा विवेक शर्मा ,नोएडा विधानसभा उपाध्यक्ष गौरव मेहरा ,प्रदेश सचिव सीवाईएसएस कौशल शर्मा, नोएडा विधानसभा सचिव विवेक कुमार , जतन भाटी ,विनोद कुमार, सिकंदर ठाकुर ,रविंदर सिंह तोमर ,अफ़ज़ल चौधरी, विकास कुमार, संजय भाटी ,अजय गुर्जर, विष्णु ठाकुर आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 22,725 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.